धमाकों से गुंजा एमआईजी मेन रोड

इलेक्ट्रॉनिक की दुकान में लगी आग, आसपास की दो दुकानों को भी लिया अपनी चपेट में, एक कारोबारी झुलसा

By: Manish Yadav

Published: 25 Apr 2018, 12:16 PM IST

इंदौर। आज सुबह एमआईजी मेन रोड के पास एक इलेक्ट्रॉनिक की दुकान में आग लग गई। बताया जाता है कि दुकान में लगी आग ने पास ही दो अन्य दुकानों को भी अपनी चपेट में ले लिया। इस आग में इलेक्ट्रॉनिक दुकान के कारोबारी भी झुलस गया है। आग के कारण एसी के कम्प्रेशर फट गए थे। इसी के चलते तेज धमाके हुए थे। इन धमाकों की आवाज काफी दूर तक सुनाई दी थी।
पुलिस फायर ब्रिगेड के अनुसार आज सुबह सूचना मिलने पर दल वहां पर पहुंचा। तीन गाडिय़ां वहां पर आग बुझाने में लगी हुई हैं। मेन रोड पर अनिल नायक की इलेक्ट्रॉनिक दुकान है। इनके यहां पर आग लग गई। आग के कारण वहां पर रखे हुए एसी के कम्प्रेशर फट गए थे। इसी के चलते तेज धमाके हुए थे। इन धमाकों की आवाज काफी दूर तक सुनाई दी थी। धमाके इतने तेज थे कि आग की पास ही स्थित एक मकान की दीवार भी गिर गई। यहां से शुरू हुई आग ने ऊपर स्थित जूते की दुकान को भी अपनी चपेट में ले लिया। वहां पर पहुंची दमकलों ने आसपास का इलाका सुरक्षित किया। इसी दौरान आग ने पास के स्टेशनरी दुकान को भी अपनी चपेट में ले लिया, लेकिन उसे कंट्रोल कर लिया गया था। जूते की दुकान में लगी आग पर काबू पा लिया गया है।

दूसरी ओर के एटीएम के कांच फूटे
घटना स्थल के सामने ही एटीएम है। धमाके के साथ ही दुकान के उपकरण उड़कर सड़क के दूसरी और एटीएम बूथ तक जा पहुंचे। तेज धमाके और सामान के कारण बूथ के कांच फूट गए। इस आगजनी में दुकान मालिक अनिल भी झुलस गए हंै, जिन्हें अस्पताल भेजा गया गया है। वहीं हादसे के बाद मेन रोड को बंद कर दिया गया है और आग बुझाने की कार्रवाई की जा रही है।

Manish Yadav Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned