Bobby Chhabra News : मुझे छोड़ दो...बाद में पेश हो जाऊंगा

Bobby Chhabra News : दोस्त ने फरारी काटने और रहने को दिया था फ्लैट

इंदौर : लंबे समय के बाद भूमाफिया बॉबी छाबड़ा ( bobby chhabra indore ) को पुलिस ने जाल बिछाकर गिरफ्तार कर लिया। पुलिस के अनुसार वह जैसे ही ओमेक्स सिटी के करीब पहुंचा, हत्थे चढ़ गया। लाखों की पेशकश करते हुए बोला, मुझे छोड़ दो, बाद में पेश हो जाऊंगा। पुलिस ने बॉबी को इंदौर कोर्ट में पेश किया।

कोर्ट ने उसे 4 दिन के पुलिस रिमांड पर सौंपा है। डीआइजी रुचिवर्धन मिश्र ने बताया कि खजराना में दर्ज धोखाधड़ी के केस में बॉबी को क्राइम ब्रांच ने गिरफ्तार किया है। खजराना पुलिस ने 21 दिसंबर को बॉबी पर धोखाधड़ी, फर्जी दस्तावेज बनाने आदि धाराओं में केस दर्ज किया था।

ऐसे बिछाया जाल...बल्क पैसे के लालच में फंसा

पुलिस ने बॉबी के दिल्ली में होने की सूचना पर उसके नजदीकी लोगों से संपर्क किया। बड़े व्यापारी के नाम से इंदौर की एक जमीन के मुंहमांगे दाम देने की पेशकश की। पैसे के लालच में आकर वह डील के लिए सक्रिय हो गया। इस पैसे से वह लंबे समय के लिए विदेश जाने की फिराक में था। बॉबी सहकारी संस्थाओं के पदाधिकारियोंं को डमी के रूप में इस्तेमाल कर रसीद खरीदकर जमीन पर कब्जा कर लेता है। खजराना थाने में सलाखों के पीछे बॉबी। देर रात पूछताछ के लिए डीआईजी रूचिवर्धन मिश्र पहुंचीं।

 

bobby_chhabra_arrested_news_mp_5773695_835x547-m.png

पुलिस की कहानी से अलग ये भी चर्चा

जमीन की डील के झांसे में आकर बॉबी दक्षिण दिल्ली स्थित फ्लैट से बाहर आया। पहले से सड़क किनारे उसका इंतजार की रही क्राइम ब्रांच टीम ने उसे दबोच लिया। गुरुवार रात बॉबी को पुलिस इंदौर लाई।

सरकार को अस्थिर करने की भी साजिश

बताया जा रहा है कि इंटेलीजेंस से सूचना मिली थी कि बड़े बिल्डर और व्यापारी प्रदेश सरकार को अस्थिर करना चाह रहे हैं। कुछ लोग भाजपा के बड़े नेताओं के साथ मिलकर इस साजिश को फाइनेंस कर रहे हैं। इसमें बॉबी छाबड़ा का नाम भी था। ऊपर से हुए इशारे के बाद बॉबी की घेराबंदी हुई। बॉबी को स्थानीय भाजपा नेताओं का संरक्षण प्राप्त है, इसलिए उसके साजिश में शामिल होने की आशंका है।

 

 

दोस्त ने फरारी काटने रहने को दिया फ्लैट

बॉबी दिल्ली स्थित दोस्त के फ्लैट में रुका था। वह हरियाणा और मुंबई में रिश्तेदार और दोस्तों के यहां भी रहा। एक बार भोपाल आने की भी चर्चा है। उसके पास की-पेड वाले दो मोबाइल मिले, जिनसे वह कई रसूखदारों से संपर्क में था।

20 हजार रुपए का इनामी गिरफ्तार

प्रदेश में माफिया के खिलाफ जारी 'ऑपरेशन क्लीन' के तहत इंदौर में 20 हजार के इनामी फरार भूमाफिया बॉबी छाबड़ा को पुलिस ने शुक्रवार को 9 साल बाद फिर गिरफ्तार किया। वह दिल्ली में दोस्त के फ्लैट पर फरारी काट रहा था। व्यापारी के नाम पर जमीन की बड़ी डील का लालच देकर पुलिस ने जाल बिछाया, जिसमें बॉबी छाबड़ा फंस गया।

Show More
KRISHNAKANT SHUKLA
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned