scriptबॉलीवुड एक्टर राजपाल यादव की शिकायत को पुलिस ने दिया नोटिस | bollywood actor rajpal yadav Police gave notice Alleged fraud of 20 la | Patrika News
इंदौर

बॉलीवुड एक्टर राजपाल यादव की शिकायत को पुलिस ने दिया नोटिस

एक्टर राजपाल यादव पर 20 लाख रुपए की धोखाधड़ी का आरोप

इंदौरJul 02, 2022 / 04:27 pm

Hitendra Sharma

patrika_mp_bollywood_actor_rajpal_yadav.jpg

इंदौर. हिंदी फिल्म में हास्य भूमिका निभाने वाले फेमस बॉलीवुड एक्टर राजपाल यादव (Actor Rajpal Yadav) की मुश्किलें बढ़ती नजर आ रही है। पुलिस ने 20 लाख रुपए की धोखाधड़ी के मामले में राजपाल यादव को नोटिस जारी किया है।

दरअसल, इंदौर की तुकोगंज थाने में एक्टर राजपाल के खिलाफ धोखाधड़ी को लेकर शिकायत दर्ज की गई थी। अब इस मामले में पुलिस ने नोटिस भेजा है और 15 दिन में हाजिर होने के निर्देश दिए गए हैं। बताया जा रहा है कि शहर के बिल्डर सुरेंद्र सिंह ने पुलिस को आवेदन दिया था कि फिल्म एक्टर राजपाल यादव ने उनके बेटे से फिल्म इंडस्ट्री सेट कराने के एवज में लाखों रुपए ऐंठ लिए। राजपाल ने कहा था कि वह वॉलीबुड में उसके बेटे को स्पोर्ट करेगा और आगे पहुंचाने में मदद करेगा। लेकिन लाखों रुपए लेने के बाद भी राजपाल यादव ने तो उसके बेटे को बॉलीवुड में कोई काम दिलया और न ही किसी तरह की मदद है।

इंदौर के प्रताप नगर में रहने वाले बिल्डर सुरिंदरसिंह ने आरोप लगाया कि जब बेटे को सेट नहीं कराया तो उन्होंने अपने लाखों रुपए वापस मांगे लेकिन अब राजपाल यादव ने उनका फोन उठाना बंद कर दिया है।आखिरकार इस मामले को लेकर तुकोगंज पुलिस के पास पहुंचा। पुलिस ने बिल्डर की शिकायत पर जांच पड़ताल शुरू कर राजपाल यादव को नोटिस जारी किया है।

पुलिस ने 15 दिन में मांगा जवाब
तुकोगंज थाने के सब इंस्पेक्टर ललन मिश्रा ने बताया कि सुरेंद्र सिंह ने कुछ दिन पहले एक आवेदन दिया है जिसमें फिल्म अभिनेता राजपाल यादव के खिलाफ धोखाधड़ी की शिकायत की थी। उसी शिकायत के संबंध में राजपाल यादव को नोटिस जारी कर 15 दिन में जवाब मांगा है। अब पुलिस भी इंतजार कर रही है कि राजपाल यादव 15 दिन बाद किस तरह का जवाब देते हैं आगे की कार्रवाई उसी जवाब के आधार पर तय की जाएगी।

https://www.dailymotion.com/embed/video/x8c6fn0

Home / Indore / बॉलीवुड एक्टर राजपाल यादव की शिकायत को पुलिस ने दिया नोटिस

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो