scriptविक्की कौशल ने फर्जी नंबर की बाइक पर बैठाकर सारा अली को घुमाया, थाने पहुंचा मामला | Bollywood actor Vicky Kaushal drives Sara Ali Khan on fake number bike | Patrika News

विक्की कौशल ने फर्जी नंबर की बाइक पर बैठाकर सारा अली को घुमाया, थाने पहुंचा मामला

locationइंदौरPublished: Dec 31, 2021 06:20:05 pm

Submitted by:

Shailendra Sharma

लुकाछिपी-2 फिल्म की शूटिंग के दौरान फिल्माया गया था सीन…असली मालिक ने थाने में दर्ज कराई शिकायत..

vicky_kaushal.jpg

इंदौर. बॉलीवुड एक्ट्रेस कटरीना कैफ के पति और फिल्म एक्टर विक्की कौशल की मुश्किलें बढ़ सकती हैं। दरअसल विक्की कौशल बीते दिनों इंदौर में शूटिंग के दौरान सारा अली खाना को जिस बाइक पर बैठकर घुमाते दिखे थे उस बाइक का नंबर फर्जी निकला है। अब नंबर के असली मालिक ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। उनका कहना है कि फिल्म के लिए कैसे उनकी गाड़ी का नंबर फिल्मवालों ने बाइक पर लगाया ऐसे में कुछ घटना दुर्घटना हो जाती तो कौन जिम्मेदार होता। वहीं आरटीओ ने भी ये बात कही है कि फिल्म निर्माताओं ने गैर-कानूनी काम किया है जिसके कारण उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

 

 

शूटिंग का वीडियो हुआ था वायरल
बता दें कि बॉलीवुड की अपकमिंग फिल्म लुकाछिपी-2 की शूटिंग इंदौर में चल रही थी और इसी दौरान एक बाइक पर फिल्म अभिनेता विक्की कौशल का सीन फिल्माया गया था जिसमें वो अभिनेत्री सारा अली खान को बाइक पर बैठाकर ले जाते नजर आ रहे हैं। इस सीन का वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुई थीं और जब ये वीडियो और तस्वीरें एरोड्रम इलाके में रहने वाले जय सिंह यादव ने देखीं तो वो हैरान रह गए। हैरानी की वजह का बाइक का वो नंबर था जो कि दरअसल उनकी स्कूटी का है। जय सिंह यादव अपनी शिकायत लेकर थाने पहुंचे और बताया कि MP-09-UL-4872 उनकी स्कूटर का नंबर है, ये गाड़ी उन्होंने एरोड्रम स्थित शोरूम से 25 मई 2018 को खरीदी थी। जबकि फिल्म निर्माताओं ने उनकी स्कूटी का नंबर बाइक पर लगा दिया। उन्होंने कहा कि फिल्म वालों कैसे मेरी स्कूटर का नंबर बाइक पर लगा सकते हैं, अगर उस गाड़ी से कुछ घटना-दुर्घटना हो जाती तो जिम्मेदार कौन होता ?

 

 

यह भी पढ़ें

अजब गजब : गुम गई ट्रेन की चाबी, परेशान होते रहे यात्री



फिल्म निर्माताओं ने गैर-कानूनी काम किया
इस मामले पर आऱटीओ ने भी कहा है कि फिल्म निर्माताओं ने गलत काम किया है। उन्होंने कहा कि किसी भी वाहन का नंबर कोई अन्य व्यक्ति चाह कर भी उपयोग नहीं कर सकता फिर चाहे उसने वाहन के मालिक से इसकी अनुमति क्यों न ली हो। उन्होंने आगे कहा कि शिकायत आई है और उस पर विधिवत कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें- पुलिस लाईन में चोर सक्रिय,पांच घरों का टूटा ताला

https://www.dailymotion.com/embed/video/x86p6wl
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो