scriptBollywood actor Vicky Kaushal drives Sara Ali Khan on fake number bike | विक्की कौशल ने फर्जी नंबर की बाइक पर बैठाकर सारा अली को घुमाया, थाने पहुंचा मामला | Patrika News

विक्की कौशल ने फर्जी नंबर की बाइक पर बैठाकर सारा अली को घुमाया, थाने पहुंचा मामला

लुकाछिपी-2 फिल्म की शूटिंग के दौरान फिल्माया गया था सीन...असली मालिक ने थाने में दर्ज कराई शिकायत..

इंदौर

Published: December 31, 2021 06:20:05 pm

इंदौर. बॉलीवुड एक्ट्रेस कटरीना कैफ के पति और फिल्म एक्टर विक्की कौशल की मुश्किलें बढ़ सकती हैं। दरअसल विक्की कौशल बीते दिनों इंदौर में शूटिंग के दौरान सारा अली खाना को जिस बाइक पर बैठकर घुमाते दिखे थे उस बाइक का नंबर फर्जी निकला है। अब नंबर के असली मालिक ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। उनका कहना है कि फिल्म के लिए कैसे उनकी गाड़ी का नंबर फिल्मवालों ने बाइक पर लगाया ऐसे में कुछ घटना दुर्घटना हो जाती तो कौन जिम्मेदार होता। वहीं आरटीओ ने भी ये बात कही है कि फिल्म निर्माताओं ने गैर-कानूनी काम किया है जिसके कारण उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

vicky_kaushal.jpg

शूटिंग का वीडियो हुआ था वायरल
बता दें कि बॉलीवुड की अपकमिंग फिल्म लुकाछिपी-2 की शूटिंग इंदौर में चल रही थी और इसी दौरान एक बाइक पर फिल्म अभिनेता विक्की कौशल का सीन फिल्माया गया था जिसमें वो अभिनेत्री सारा अली खान को बाइक पर बैठाकर ले जाते नजर आ रहे हैं। इस सीन का वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुई थीं और जब ये वीडियो और तस्वीरें एरोड्रम इलाके में रहने वाले जय सिंह यादव ने देखीं तो वो हैरान रह गए। हैरानी की वजह का बाइक का वो नंबर था जो कि दरअसल उनकी स्कूटी का है। जय सिंह यादव अपनी शिकायत लेकर थाने पहुंचे और बताया कि MP-09-UL-4872 उनकी स्कूटर का नंबर है, ये गाड़ी उन्होंने एरोड्रम स्थित शोरूम से 25 मई 2018 को खरीदी थी। जबकि फिल्म निर्माताओं ने उनकी स्कूटी का नंबर बाइक पर लगा दिया। उन्होंने कहा कि फिल्म वालों कैसे मेरी स्कूटर का नंबर बाइक पर लगा सकते हैं, अगर उस गाड़ी से कुछ घटना-दुर्घटना हो जाती तो जिम्मेदार कौन होता ?

यह भी पढ़ें

अजब गजब : गुम गई ट्रेन की चाबी, परेशान होते रहे यात्री



फिल्म निर्माताओं ने गैर-कानूनी काम किया
इस मामले पर आऱटीओ ने भी कहा है कि फिल्म निर्माताओं ने गलत काम किया है। उन्होंने कहा कि किसी भी वाहन का नंबर कोई अन्य व्यक्ति चाह कर भी उपयोग नहीं कर सकता फिर चाहे उसने वाहन के मालिक से इसकी अनुमति क्यों न ली हो। उन्होंने आगे कहा कि शिकायत आई है और उस पर विधिवत कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें- पुलिस लाईन में चोर सक्रिय,पांच घरों का टूटा ताला

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Subhash Chandra Bose Jayanti 2022: इंडिया गेट पर लगेगी नेताजी की भव्य प्रतिमा, पीएम करेंगे होलोग्राम का अनावरणAssembly Election 2022: चुनाव आयोग का फैसला, रैली-रोड शो पर जारी रहेगी पाबंदीगोवा में बीजेपी को एक और झटका, पूर्व सीएम लक्ष्मीकांत पारसेकर ने भी दिया इस्तीफाUP चुनाव में PM Modi से क्यों नाराज़ हो रहे हैं बिहार मुख्यमंत्री नितीश कुमारPunjab Election 2022: भगवंत मान का सीएम चन्नी को चैलेंज, दम है तो धुरी सीट से लड़ें चुनाव20 आईपीएस का तबादला, नवज्योति गोगोई बने जोधपुर पुलिस कमिश्नरइस ऑटो चालक के हुनर के फैन हुए आनंद महिंद्रा, Tweet कर कहा 'ये तो मैनेजमेंट का प्रोफेसर है'खुशखबरी: अलवर में नया सफारी रूट शुरु हुआ, पर्यटन को मिलेगा बढ़ावा
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.