प्रेमिका के साथ रहने की जिद में नाबालिग प्रेमी ने थाने में खाया जहर, मचा हंगामा

प्रेमिका के साथ रहने की जिद में नाबालिग प्रेमी ने थाने में खाया जहर, मचा हंगामा

Hussain Ali | Publish: Apr, 17 2019 02:45:00 PM (IST) Indore, Indore, Madhya Pradesh, India

प्रेमिका के साथ रहने की जिद में नाबालिग प्रेमी ने थाने में खाया जहर, मचा हंगामा

इंदौर. बालिग प्रेमिका के साथ रहने के लिए एक नाबालिग प्रेमी ने हद पार कर दी। वह थाने पहुंचा और जहर खा लिया। इस पर थाने में हंगामा मच गया। प्रेमिका के माता-पिता उसके बालिग होने पर ही अपनी बेटी के साथ शादी करना चाहते थे, लेकिन प्रेमी को डर था कि प्रेमिका चली गई तो वापस नहीं लौटेगी। परिजन और पुलिस बातों में उलझे रहे और प्रेमी युगल अस्पताल पहुंच गया। इलाज कराने के बाद प्रेमिका अपने नाबालिग प्रेमी को लेकर उसके घर चली गई।

खजराना टीआई प्रीतमसिंह ठाकुर ने बताया कि तपेश्वरी बाग इलाके से 21 वर्षीय युवती चार दिन से घर से गायब थी। गुमशुदगी की शिकायत परिजन ने थाने पर की थी। सोमवार को युवती की बहन थाने पर आई और बताया कि बहन का मोबाइल चालू है। वह अपने प्रेमी के साथ माणिकबाग इलाके में रह रही है। टीम विजय पैलेस (माणिकबाग) गई और युवती को थाने ले आई। उसका 17 वर्षीय नाबालिग प्रेमी भी थाने पर आ गया। पुलिस पूछताछ में उसने बताया कि तीन साल पहले उसका युवती से परिचय हुआ और दोस्ती प्यार में बदल गई। रामनवमी को वह शिर्डी चला गया था। इसी दौरान प्रेमिका की मां ने फोन पर बताया कि बेटी घर से कहीं चली गई है। उसका फोन भी बंद है। वह शिर्डी से लौटा तो प्रेमिका उसे घर पर मिल गई।

परिजन बोले- बालिग होने पर कर देंगे दोनों की शादी

सोमवार को युवती की बहन ने बताया कि उसकी बहन का फोन चालू है। वह अपने प्रेमी के साथ उसके घर रह रही है। पुलिस नाबालिग प्रेमी के घर पहुंची जहां दोनों मिल गए। उन्हें थाने लाया गया। सूचना पर युवती के परिजन थाने आए और उन्होंने प्रेमी युगल को समझाया। युवती के परिजन का कहना था कि बेटी के प्रेमी के बालिग होने पर शादी कर देंगे, लेकिन इस बात पर नाबालिग तैयार नहीं हो रहा था। वह भागकर थाने के बाहर गया और जहर खा लिया। पुलिस के मुताबिक जल्दी ही टीम को दोबारा युवती को लाने के लिए भेजा जाएगा।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned