सोशल साइट को बनाया जरिया, छात्रा को मनचला कर रहा परेशान

सोशल साइट को बनाया जरिया, छात्रा को मनचला कर रहा परेशान
facebook effect life

थाने में शिकायत के पूर्व छात्रा ने अमिताभ बच्चन के नाम पोस्ट कर आरोपित को दी थी समझाइश।


इंदौर। भंवरकुआं थाना क्षेत्र में रहने वाली बीई की छात्रा ने परिचित छात्र द्वारा फेसबुक पर गंदे पोस्ट कर परेशान करने की शिकायत दर्ज करवाई है। पीडि़त छात्रा ने मनचले को सबक सिखाने के लिए अमिताभ के नाम पोस्ट भी किया था। इस पर सोशल मीडिया में सक्रिय लोगों ने आरोपित को दोबारा परेशान नहीं करने की सलाह दी थी।

टीआई शिवपाल सिंह कुशवाह के मुताबिक, इलाके के एक हॉस्टल में रहकर बीई की पढ़ाई कर रही छात्रा ने गुरुवार को थाने पहुंचे आरोपित सुयश जायसवाल निवासी सराफा मार्केट चिंचौली, बैतूल के खिलाफ फेसबुक पर परेशान करने की रिपोर्ट दर्ज करवाई है। पीड़िता ने बताया था की आरोपित बैतूल में उसके साथ पढ़ाई करता था। बाद में वह इंजीनियरिंग करने के लिए शहर में आ गई। आरोपित ने युवती को 24 से 26 अक्टूबर के बीच फेसबुक मेसेंजर व प्रोफाइल पर गंदे पोस्ट किए थे।

छात्रा के मना करने के बाद भी वह अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहा था। मामले में पुलिस ने सुयश के खिलाफ सोशल साइट पर परेशान कर लज्जा भंग करने के मामले में केस दर्ज किया है। फिलहाल पुलिस आरोपित के बारे में जानकारी एकत्रित कर रही है। जल्द ही उसकी गिरफ्तारी के लिए एक टीम बैतूल भेजी जाएगी। पीड़िता ने शिकायत करने के पूर्व आरोपित को फेसबुक पर सबक सिखाया था। उसने अमिताभ बच्चन के नाम पोस्ट डाला था। जिसमें युवती ने पिंक फिल्म की तरह और भी फिल्मों का निर्माण करने की बातों का जिक्र किया था।

जिससे आए दिन महिलाओं व युवती के साथ बढ़ते छेड़छाड़ के मामलों में कमी आ सके। इसी पोस्ट में पीड़िता ने आरोपित सुयश को लेकर कमेंट कर सुधर जाने की हिदायत दी थी। समझाइश मिलने के बाद भी आरोपित सोशल साइट पर युवती को परेशान कर रहा था। जिसके बाद विवश होकर छात्रा ने थाने पहुंच उसके खिलाफ शिकायत की है।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned