scriptदरवाजा तोड़ फ्लैट में घुसे और युवती से की छेड़छाड़ | Break the door into the flat and molestation of the woman | Patrika News

दरवाजा तोड़ फ्लैट में घुसे और युवती से की छेड़छाड़

locationइंदौरPublished: Mar 03, 2019 11:28:02 am

Submitted by:

Lakhan Sharma

– लसूडिय़ा पुलिस ने तीन आरोपियों को किया गिरफ्तार
 

crime

सर्राफा व्यापारियों को निशाना बनाने वाले गिरोह दो शातिर लुटेरे गिरफ्तार

इंदौर।
लसूडिय़ा थाना क्षेत्र के नरीमन पॉइंट में रहने वाली एक १९ वर्षीय युवती के फ्लैट में तीन युवक दरवाजा तोड़कर घुसे और उसके साथ छेड़छाड़ की। मामूली कहासुनी से शुरू हुई बात छेड़छाड़ में बदल गई।
युवती ने पुलिस को बताया कि कल जब में अपने फ्लैट पर थी तो अचानक गेट ठोकने की आवाज आई। मैंने देखा तो फ्लैट के बाहर विशाल भोजवानी खड़ा था। उसके साथ उसके दोस्त स्वप्निल दीक्षित और अतुल कुशवाह भी थे। तीनों बाहर खड़े होकर गालियां दे रहे थे और गेट खोलने का बोल रहे थे। मैंने गेट नहीं खोला तो तीनों ने लात मारकर दरवाजा खोला और बुरी नीयत से मेरा हाथ पकड़कर अश्लीलता करने लगे। इसके बाद मैंने पुलिस को फोन लगाकर पूरी जानकारी दी। पुलिस पहुंची तो पुलिस चारों को थाने ले आई जहां युवती की शिकायत पर तीनों बदमाशों पर छेड़छाड़ सहित अन्य गंभीर धाराओं में प्रकरण दर्ज कर मामले में जांच शुरू कर दी है। थाना प्रभारी का कहना है कि तीनों को गिरफ्तार कर लिया है।
– महिला अधिवक्ता का सिटी बस से पर्स चोरी
अपने घर से जिला कोर्ट के लिए सिटी बस से जा रही एक महिला अधिवक्ता के पर्स पर किसी ने हाथ साफ कर दिया। महिला अधिवक्ता भारती सिंह चौहान ने पंढरीनाथ थाने पहुंचकर पुलिस को इसकी शिकायत की। उन्होंने बताया कि मैं जीडीसी बस स्टॉप से सिटी बस नंबर एमपी ०९ एफए 6057 (रूट नंबर 9) में बैठकर जिला कोर्ट जा रही थी। जैसे ही बस गुरुद्वारा बस स्टैंड पीवाय रोड पर रूकी तो मैं सीट पर बैठ गई। मैंने देखा कि मेरे कंधे पर जो पर्स टंगा था उसकी चेन खुली थी। जब उसको खंगाला तो उसमें अंदर रखा एक छोटा पर्स नहीं था। पर्स में अधिवक्ता कार्ड, एटीएमए, गोल्ड की चैन, आधार कार्ड, वोडर आईडी कार्ड व करीब 1500 रुपए रखे थे जो कोई अज्ञात व्यक्ति चुरा ले गया। अधिवक्ता की शिकायत के बाद पुलिस ने मामले में प्रकरण दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो