scriptBREAKING NEWS : कोरोना का एक ओर पॉजिटिव मिलने के बाद इंदौर में लगा कर्फ्यू | BREAKING NEWS : Curfew imposed in Indore due to coronavirus | Patrika News

BREAKING NEWS : कोरोना का एक ओर पॉजिटिव मिलने के बाद इंदौर में लगा कर्फ्यू

locationइंदौरPublished: Mar 25, 2020 03:13:23 pm

Submitted by:

KRISHNAKANT SHUKLA

मध्यप्रदेश में अबतक कोरोना संक्रमण के 15 मरीज मिले…

curfew_imposed_in_indore_due_to_coronavirus.jpg

इंदौर : कोरोना coronavirus के बढ़ते संक्रमण को रोकने के लिए इंदौर में कर्फ्यू Curfew लगा दिया गया है। मध्यप्रदेश में अबतक कोरोना संक्रमण के 15 मरीज मिले हैं। जिसके बाद से इंदौर कलेक्टर ने धारा 144 के तहत कर्फ्यू लगाने का आदेश जारी कर दिया है। भोपाल में कोरोना पॉजिटिव मिलने के बाद ये कदम उठाया गया। कोरोना वायरस के संक्रमण से स्वास्थ्य एवं जीवन की सुरक्षा से उत्पन्न खतरे को ध्यान में रखते हुए मध्यप्रदेश के भोपाल, जबलपुर, शिवपुरी के बाद अब इंदौर कलेक्टर एवं जिला दंडाधिकारी लोकेश कुमार जाटव ने इन्दौर में कर्फ्यू लागू करने की घोषणा कर दी है। डीआईजी रूचि वर्धन मिश्रा के मुताबिक सुबह 7:00 से 2:00 बजे तक कर्फ्यू के दौरान हो सकेगी आवश्यक सामग्री की खरीदी।

आवश्यक वस्तुओं की आपूर्ति निरंतर रहेगी

संभागायुक्त आकाश त्रिपाठी ने आज संभाग के सभी ज़िलों के कलेक्टर से चर्चा कर आवश्यक वस्तुओं की आपूर्ति निरंतर सुनिश्चित रखने के निर्देश दिए हैं। इंदौर कलेक्टर लोकेश कुमार जाटव ने बताया है कि इंदौर में सब्ज़ी किराना दवाइयों जैसे आवश्यक वस्तुओं की दुकानें कल और आगे भी खुली रहेंगी। नागरिक धैर्य रखें और भयभीत न हों। किसी भी वस्तु की कमी नहीं होने दी जाएगी। लॉकडाउन निरंतर लागू है अतः भीड़ एकत्रित नहीं होने दें। नागरिक भीड़ का हिस्सा नहीं बनें। चोईथराम सब्ज़ी मंडी के लिए स्पष्ट निर्देश दिए गए हैं कि यहाँ पर व्यक्तिगत रूप से ग्राहक नहीं पहुँचे। नागरिक गण अपने पास पड़ोस और निकट की सब्ज़ी दुकानों से सब्ज़ियां ख़रीदें। सब्ज़ी मंडी में केवल छोटे विक्रेता ही थोक विक्रेता से सब्ज़ी लेने जा सकेंगे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो