scriptऑनर किलिंग : बहन की हत्या के लिए यहां से 12 हजार रुपए में खरीदी थी पिस्टल | brother buy pistol in 12 thousand rupees for murder of sister | Patrika News

ऑनर किलिंग : बहन की हत्या के लिए यहां से 12 हजार रुपए में खरीदी थी पिस्टल

locationइंदौरPublished: Jun 24, 2019 12:06:17 pm

आरोपित गब्बर जाट व रवि जाट ने घटना को अंजाम देने के बाद थाने में सर्मपण कर दिया।

kill

बहन की हत्या के लिए यहां से 12 हजार रुपए में खरीदी थी पिस्टल

पीथमपुर/बेटमा. बेटमा में हुए ऑनर किलिंग के मामले ने सभी को झकझोर कर रख दिया। यहां प्रेम विवाह से नाराज एक नाबालिग भाई ने गर्भवती बहन बुलबुल की गोली मारकर हत्या कर दी। बताया जा रहा है कि भाई अपनी बहन की शादी से नाराज था। इसके चलते ही उसने बहन को गोली मार दी।
must read : धमाकेदार बारिश से डूबी सडक़ें, पत्तों की तरह गिरे पेड़, बच्चे बोले- 10 रुपए दो गाड़ी में धक्का लगा देंगे

आरोपित गब्बर जाट व रवि जाट ने घटना को अंजाम देने के बाद थाने में सर्मपण कर दिया। पूछताछ में बताया कि जिस पिस्टल से उन्होंने बहन की हत्या की, वह पीथमपुर के बिहारी से खरीदी थी। बहन को मारने की योजना पहले से थी। जानकारी के अनुसार रावद ग्राम में जाट समाज की 21 वर्षीय युवती ने राजपूत समाज के युवक से शादी कर ली थी। यह बात युवती के घरवालों को पसंद नहीं थी। शादी के बाद बुलबुल गांव में आती थी तो उनका खून खौल जाता था। आरोपी रवि और गब्बर ने बहुत पहले बुलबुल के नाबालिग भाई के साथ मिलकर इस घटना को अंजाम देने की योजना बना ली थी।
must read : इस चीज में निवेश से आज होगा जबरदस्त लाभ, इन्हें मिलेगी चौंकाने वाली खबर

घटना में प्रयुक्त पिस्टल पीथमपुर के बिहारी से 12 हजार से खरीदी थी व घर में छिपा दी थी। बहन बुलबुल व जीजा कुलदीप पीथमपुर से जैसे ही गांव पहुंचे तो साथियों ने दोनों को इस बात की खबर की। नाबालिग भाई पिस्टल लेकर बहन को गोली मारने निकल पड़ा और 20 मिनट के अंदर ही वारदात को अंजाम दे दिया। पुलिस कट्टा बेचने वाले बदमाश की भी तलाश कर रही है।
यह है पूरा मामला

परिवार के खिलाफ जाकर प्रेम विवाह करने वाली युवती बुलबुल को उसके ही भाई ने गोली मार दी थी। शनिवार सुबह शुभम जाट और कार्तिक बहन बुलबुल के ससुराल पहुंचे थे। उनके साथ 10 से 12 लोग थे। ये लोग बहन के अन्य समाज में शादी करने से काफी गुस्सा थे। शुभम बहन के ससुराल पहुंचने के बाद भाई विवाद करने लगा।
must read : ‘चमकी’ के चक्कर में तीन अस्पतालों में भटके, मासूम की मौत, प्रदेश में जारी हुआ अलर्ट

बहन उसे समझाने आई तो उसने जेब से पिस्टल निकालकर उसके सिर पर गोली मार दी। गोली की आवाज सुनते ही सभी के होश उड़ गए। ससुराल वाले लहूलुहान बहू को निजी अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां से उसे एमवाय रैफर कर दिया। इंदौर के एमवाय अस्पताल में उसकी इलाज के दौरान मौत हो गई।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो