script

दूध पिलाते समय रो रही थी 11 माह की बच्ची, गुस्साई मां ने दराते से रेता गला

locationइंदौरPublished: Feb 09, 2018 01:09:58 pm

दूध के लिए रो रही बच्ची का मां ने रेता गला

crime

crime

इंदौर/धार. धार जिले के कुक्षी में एक मां ने अपनी ११ मार्ह की दूधमुंही बच्ची को सिर्फ इसलिए मौत के घाट उतार दिया क्योंकि वह बार-बार दूध की मांग कर रही थी। कुक्षी टीआई सीबी सिंह ने बताया कि पटेलपुरा तलावड़ी गांव की अनीता पति दल सिंह ने बुधवार शाम को अपनी एक वर्ष की मासूम की धारदार हथियार से गला रेत कर हत्या कर दी और फरार हो गई।
crime
पड़ोसियों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने गुरुवार को आरोपित को गिरफ्तार कर लिया जहां पूछताछ में उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया। आरोपिता ने बताया कि वह काम में व्यस्त थी और बच्ची दूध के लिए रोए जा रही थी।
crime
चाची सास ने देखा तो चीख पड़ी
महिला के घर के पास ही उसकी चाची सास रहती है। वह रंगाबाई घर के बाहर झूले पर बैठी थी थोड़ी देर में जब बच्ची की रोने की आवाज आना बंद हो गई। इसी दौरान अनीता दरवाजे की सांकल लगाकर जाते हुए दिखाई दी। उसके हाथ में बच्ची नहीं थी और वो चाची सास को देखकर भी नहीं रुकी। ऐसी हरकत पर उसे शंका हुई। उसने एक-दो लोगों को बुलाकर दरवाजा खोला तो भीतर मासूम खून से सनी पड़ी थी। चारों तरफ खून फैला था और पास ही खून लगा दराता भी पड़ा था। यह देखते ही सास चीख पड़ी।
crime
कुक्षी पुलिस के अनुसार घटना तलवाड़ी पटेलपुरा की है। यहां बुधवार दोपहर करीब तीन बजे अनीता सिंह अपनी 11 माह की बेटी अंजना के साथ घर पर अकेली थी। अनीता कुछ काम कर रही थी, जबकि बेटी दूध के लिए रो रही थी। इस पर अनीता ने दूध पिलाते हुए उसे शांत करने की कोशिश की। बच्ची चुप होने की बजाय और जोर से रोने लगी। इस पर गुस्साई अनीता ने पास में रखे दराते से बच्चा का गला रेत दिया। लहूलुहान बच्ची ने कुछ देर तड़पने के बाद दम तोड़ दिया।
crime
गुस्सा आया तो गला रेत दिया
चाची सास ने जब उससे ऐसा करने का कारण पूछा तो उसने कहा कि दूध पिलाते समय रो रही थी। इसलिए गुस्सा आ गया और यह सब हो गया। पुलिस के अनुसार वारदात के समय पति दलसिंह काम के सिलसिले में कुक्षी गया था। जबकि चार साल की बेटी दादी रेलाबाई के साथ खेत पर गई हुई थी। चाची सास ने कहा कि मैं झूले पर बैठी हुई थी। अचानक बच्ची की आवाज आनी बंद हो गई तो भीतर गई और लोगों की मदद से गेट खोला तो बच्ची मृत पड़ी थी। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर गुरुवार को कोर्ट में पेश किया। परिजनों ने बताया कि महिला की मानसिक स्थिति ठीक नहीं है।
crime

ट्रेंडिंग वीडियो