ससुराल से लौटे बिल्डर को फोन लगाती रही पत्नी, घबराकर परिचित को भेजा तो हुआ ये खुलासा

ससुराल से लौटे बिल्डर को फोन लगाती रही पत्नी, घबराकर परिचित को भेजा तो हुआ ये खुलासा

Hussain Ali | Publish: Apr, 19 2019 10:20:00 AM (IST) Indore, Indore, Madhya Pradesh, India

ससुराल से लौटे बिल्डर को फोन लगाती रही पत्नी, घबराकर परिचित को भेजा तो हुआ ये खुलासा

इंदौर. ससुराल में विवाह पूर्व चल रहे कार्यक्रम से लौटे बिल्डर ने परिजन की अनुपस्थिति में खुदकुशी कर ली। सुबह से पत्नी फोन पर संपर्क करने का प्रयास करती रही, जब फोन नहीं उठाया तो एक परिचित घर भेजा। पता चला दरवाजा अंदर से बंद है। संदेह के चलते दरवाजा तोड़ा तो बिल्डर फंदे पर लटके मिले।

टीआई रूपेश दुबे ने बताया कि शेखर (35) पिता मांगीलाल जाट निवासी ओम साईं विहार कॉलोनी ने घर में फांसी लगा ली। घटना की सूचना गुरुवार को कॉलोनी के रहवासी व परिजन से मिली। शव को पीएम के लिए बरामद कर जिला हॉस्पिटल पहुंचाया। यहां पहुंचे परिजन से पता चला कि बुधवार को वे जूनी इंदौर स्थित जबरन कॉलोनी में पत्नी की बहन की शादी के पूर्व कार्यक्रम में शामिल होने पहुंचे। रात में खाना खाकर घर के लिए निकल गए। सुबह पत्नी माधुरी ने उनसे फोन पर संपर्क करने का प्रयास किया। मोबाइल पर कई रिंग जाने के बाद भी उन्होंने फोन नहीं उठाया। संदेह होने पर कॉलोनी निवासी संतोष को फोन किया। वे घर पहुंचे तो घर का दरवाजा अंदर से बंद मिला। आवाज देने के बाद भी दरवाजा नहीं खुला तो लोगों ने उसे धक्का देकर तोड़ा। तब घटना का पता चला। घटनास्थल से किसी तरह का सुसाइड नोट नहीं मिला है।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned