उपचुनाव में बैल की एंट्री, सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्वीर

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही बैल पर कांग्रेस प्रत्याशी के प्रचार की तस्वीर, बैल पर लिखा है सांवेर प्रत्याशी प्रेमचंद गुड्डू का नाम..

By: Shailendra Sharma

Published: 18 Sep 2020, 05:25 PM IST

इंदौर. मध्यप्रदेश में उपचुनाव का खुमार चढ़ना शुरु हो गया है। भले ही उपचुनाव की तारीखों का एलान नहीं हुआ है लेकिन सरगर्मियां तेज हो चुकी हैं और सत्ताधारी बीजेपी और सत्ता में वापसी की कोशिश में लगी कांग्रेस दोनों ही पार्टियां उपचुनाव को लेकर कमर कस कर मैदान में उतर चुकी हैं। कांग्रेस ने अपने 15 प्रत्याशियों के नामों का एलान भी कर दिया है और इन्हीं प्रत्याशियों में से एक हैं सांवेर सीट से प्रत्याशी बनाए गए प्रेमचंद गुड्डू। जिनकी चर्चा सोशल मीडिया पर जोरों पर हैं और इस चर्चा की वजह है एक बैल, जिसकी तस्वीर जमकर वायरल हो रही है।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही बैल की तस्वीर
सोशल मीडिया पर एक बैल की तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है। तस्वीर में बैल की पीठ पर सांवेर का विकास और कांग्रेस प्रत्याशी प्रेमचंद गुड्डू का नाम लिखा हुआ है पंजे का निशान भी बना है। इतना ही बैल सींग कांग्रेस के रंग में रंगे हुए हैं। बैल किसी सड़क के बीच बने डिवाइडर पर खड़ा हुआ है और इसी दौरान किसी ने उसकी तस्वीर खींची है जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। तस्वीर पर लोग तरह तरह के कमेंट भी कर रहे हैं।

बीजेपी ने बताया पशुक्रूरता
सोशल मीडिया पर वायरल हो रही बैल की इस तस्वीर को लेकर बीजेपी ने कांग्रेस और कांग्रेस प्रत्याशी प्रेमचंद गुड्डू पर निशाना साधा है। बीजेपी प्रवक्ता उमेश शर्मा ने इसे पशु क्रूरता बताते हुए पशुक्रूरता अधिनियम के तहत शिकायत दर्ज कराने की भी बात कही है। उन्होंने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा है कि कांग्रेस और कांग्रेस कार्यकर्ताओं की कल्पनाशीलता वेदनादायी है और अगर बेजुबान पशु भी मताधिकार का अधिकार रखते होते तो इसका जवाब जरुर देते। बता दें कि सांवेर सीट उपचुनावों में प्रदेश की हॉट सीट बनी हुई है और इसकी वजह इस सीट से बीजेपी की तरफ से प्रदेश के जलसंसाधन मंत्री तुलसी सिलावट और बीजेपी से कांग्रेस में आए प्रेमचंद गुड्डू का चुनावी मैदान में होना है। हालांकि अभी तुलसी सिलावट के नाम का ऐलान बीजेपी की तरफ से उम्मीदवार के तौर पर घोषित नहीं हुआ है लेकिन संभवत: उन्हें ही बीजेपी की तरफ से सांवेर सीट से उम्मीदवार माना जा रहा है।

Show More
Shailendra Sharma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned