संदिग्ध गतिविधियों की वजह से होटल स्वीटहार्ट पर चला बुलडोजर

- सामान हटाने के दौरान मिली आपत्तिजनक सामग्री
- बिना निगम की अनुमति के बनाया था होटेल
- युवक युवती करते थे होटल का इस्तेमाल
- दो घंटे की कार्रवाई में होटल पूरी तरह से जमींदोज

By: Hitendra Sharma

Published: 11 Jan 2021, 10:44 AM IST

इंदौर. शहर में अश्लील कामों के लिए मशहूर हो चुकी होटल स्वीटहार्ट को नगर निगम ने रविवार को गिरा दिया। बगैर अनुमति खड़ी इस बिल्डिंग में कार्रवाई के दौरान नगर निगम और प्रशासन के अधिकारियों को कई आपत्तिजनक सामग्री भी मिली।

पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों सहित प्रशासनिक अधिकारियों को भी पीपल्याहाना गांव में बनी इस होटल में अनैतिक कामों के संचालन को लेकर शिकायतें मिल रही थी। 900 वर्ग फीट के इस प्लाट पर होटल मालिक मोहम्मद अली उस्मानी ने बेसमेंट खोदने के साथ ही तल मंजिल के ऊपर तीन और मंजिल बना रखी थी। इस निर्माण के लिए किसी भी तरह की निगम से अनुमति नहीं ली गई थी। होटल का इस्तेमाल अधिकांशत: युवक युवती करते थे।

 

0_1.jpg

निगम की टीम इसे तोडऩे पहुंची तो होटल में कर्मचारी ही मौजूद थे। टीम ने सबसे पहले यहां की बिजली काट दी। कार्रवाई के लिए पहुंचे अपर आयुक्त देवेंद्रसिंह ने तुरंत होटल खाली करने के लिए होटल स्टॉफ को कहा लेकिन उनके द्वारा यहां सामान निकालने के नाम पर समय व्यतित किया जा रहा था। जिसके बाद अमले को भी अपर आयुक्त ने होटल का सामान बाहर निकलवाने में लगा दिया। यहां पर सामान खाली कराने के दौरान कई आपत्तिजनक सामग्री भी अमले को मिली। होटल के लिए यहां जो कमरे बनाए गए थे, उन सभी कमरों में ये आपत्तिजनक सामग्री मिली थी। जिसके बाद निगम की टीमों ने ये पूरा सामान सड़क पर लाकर रख दिया और उसके बाद यहां पर पोकलेन और बुलडोजर की मदद से होटल को तोडऩे का काम शुरू किया गया। दो घंटे की कार्रवाई के दौरान इसे पूरी तरह से जमींदोज कर दिया।

Hitendra Sharma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned