scriptलड़के का मुंह कमोड में डालने वाले गुंडे मुख्तियार के 15 और अवैध निर्माणों पर चलेगा बुलडोजर | Bulldozer will be run on 15 more illegal constructions of mukhtiyaar | Patrika News

लड़के का मुंह कमोड में डालने वाले गुंडे मुख्तियार के 15 और अवैध निर्माणों पर चलेगा बुलडोजर

locationइंदौरPublished: Aug 20, 2019 04:52:16 pm

– सूची तैयार, रिमांड पर पूछताछ जारी

indore

लड़के का मुंह कमोड में डालने वाले गुंडे मुख्तियार के 15 और अवैध निर्माणों पर चलेगा बुलडोजर

इंदौर. अवैध कब्जे के मामले में गिरफ्तार बदमाश मुख्तियार व पंकज खंडेलवाल को पुलिस ने कोर्ट में पेश कर फिर रिमांड पर लिया है। पुलिस ने मुख्तियार के करीब 15 और अवैध निर्माण की लिस्ट बनाई है, नगर निगम से उन्हें जमींदोज कराने की तैयारी है।
must read : लोकायुक्त छापा : सहायक राजस्व निरीक्षक के घर सुबह 5 बजे पहुंचे अफसर, टीम को देखते ही उड़ी नींद

विजयनगर टीआई तहजीब काजी ने बताया, मुख्तियार, पंकज के साथ ही फिरोज व शाहरुख को सोमवार को कोर्ट में पेश कर मुख्तियार व पंकज पर धोखाधड़ी व कब्जे के दूसरे मामले दर्ज होने से उसमें रिमांड मांगा। कोर्ट ने मुख्तियार को 26 तथा पंकज को 21 अगस्त तक रिमांड पर सौंपा जबकि अन्य दो जेल चले गए। प्लॉट पर कब्जे से संबंधित दस्तावेजों के संबंध में पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है। हालांकि अब पंकज सारे काम का दोष मुख्तियार पर डाल रहा है। आरोपी मुख्तियार पर बडऩगर में करीब 12 आपराधिक मामले दर्ज हैं। विजयनगर पुलिस ने उस पर अवैध कब्जों के मामले में 13 केस दर्ज किए हैं और सभी को लेकर पूछताछ की जा रही है।
must read : गृहमंत्री का ‘सफेद झूठ’, बोले- हमारी मॉनिटरिंग के कारण इंदौर से पकड़ाया आतंकी, जबकि NIA उठाकर ले गई

आरोपी ने कई लोगों के प्लॉट पर कब्जा करने के बाद उस पर दुकान, मकान अथवा शेड बनाकर किराए पर दे दिए थे। पूर्व में पुलिस करीब 12-13 निर्माण तुड़वा चुकी है। टीआई की टीम ने अब फिर करीब 14-15 अवैध निर्माणों को चिह्नित किया है। इन्हें तोडऩे के लिए निगम को लिस्ट दी जा रही है। पूरी कॉलोनी ग्रीन बेल्ट की जमीन पर बसी हुई है, इस मामले में अलग से कार्रवाई की तैयारी है। एसएसपी रुचिवर्धन मिश्र ने कहा, आरोपी पंकज के घर से 2-3 रजिस्ट्रियां मिली हैं, जिनकी जांच की जा रही है। अन्य लोगों ने भी प्लॉट पर कब्जे की शिकायत की है, जिस पर जांच के बाद केस दर्ज होगा।

ट्रेंडिंग वीडियो