scriptचर्चाओं में पीएम मोदी की चांदी से बनी मूर्ति, जानिए कितनी है इसकी कीमत | bullion trader made silver statue of PM modi know price | Patrika News

चर्चाओं में पीएम मोदी की चांदी से बनी मूर्ति, जानिए कितनी है इसकी कीमत

locationइंदौरPublished: Aug 26, 2021 04:57:43 pm

Submitted by:

Faiz

इंदौर के एक सर्राफा व्यापारी ने बेचने के लिये पीएम मोदी की चांदी की मूर्ति रखी हुई है। 150 ग्राम की इस चांदी की मूर्ति की कीमत 11 हजार रुपए बताई जा रही है।

News

चर्चाओं में पीएम मोदी की चांदी से बनी मूर्ति, जानिए कितनी है इसकी कीमत

इंदौर. अबतक आपने बाजार में मोदी जैकेट और मोदी कुर्ता देखा होगा, लेकिन अब बाजार में मोदी की मूर्ति भी आ गई हैं। जी हां, इंदौर के एक सर्राफा व्यापारी ने बेचने के लिये पीएम मोदी की चांदी की मूर्ति रखी हुई है। 150 ग्राम की इस चांदी की मूर्ति की कीमत 11 हजार रुपए बताई जा रही है। इंदौर के व्यापारी ने इस खास मूर्ति को मुंबई से ऑर्डर देकर बनवाया है। सराफा दुकानदार के कलेक्शन में बिकने आईं मूर्तियां अलग-अलग मुद्राओं और कुर्तों में बनी हैं।

इंदौर के छोटा सर्राफा इलाके में दकानदार निर्मल वर्मा ओल्ड राजमोहल्ला के निवासी हैं। निर्मल पीएम मोदी को अपना आइकन मानते हैं। निर्मल भाजपा व्यापारी प्रकोष्ठ के अध्यक्ष भी हैं। पिछले कुछ समय से वो शहर में हर-हर मोदी, घर-घर मोदी के अभियान चला रहे हैं। वे काफी वक्त से पीएम मोदी के चांदी के सिक्के, नोट आदी दुकान से सेल करते आ रहे हैं, लेकिन उन्होंने मुंबई के ज्वेलर्स के एक ग्रुप पर पीएम नरेंद्र मोदी की चांदी की मूर्तियां देखीं। इसके बाद उन्होंने स्पेशल ऑर्डर देकर ये मूर्तियां बनवाईं। अब इन मूर्तियों को वो इंदौर में बेचेंगे।

News

निर्मल वर्मा के अनुसार, पीएम मोदी की ये मूर्तियां चांदी की हैं। इसका वजन 150 ग्राम है। इसकी ऊंचाई 7 इंच है। ये मूर्तियां अलग-अलग मुद्रा और कुर्तों में उपलब्ध हैं। फिलहाल उनके पास अभी 2 ही मूर्तियां हैं। डिमांड को देखते हुए आगामी दिनों वो और भी मूर्तियां बनवाएंगे। फिलहाल, उन्होंने पांच अन्य मूर्तियों का ऑर्डर दे रखा है, जो जल्द ही आने वाली हैं। निर्मल की एक इच्छा ये भी है कि, वो पीएम मोदी से मिलकर एक मूर्ति उन्हें अपनी ओर से भेंट करना चाहते हैं।

अब मास्क नहीं लगाया, तो नहीं मिलेगा पेट्रोल, देखें Video

https://www.dailymotion.com/embed/video/x83pz0n

ट्रेंडिंग वीडियो