चोरों ने थाने में छिपाए चोरी के रुपए, पूरे दिन थाने को खंगालती रही पुलिस

किशनगंज पुलिस ने पकड़े दो आरोपी, नशेड़ी देर तक करते रहे नौटंकी

By: Manish Yadav

Published: 30 Sep 2020, 12:07 PM IST

मनीष यादव@इंदौर.

शातिर चोरों ने पुलिस को जमकर छकाया। बताया जाता है कि पुलिस उनको पकड़कर थाने लेकर आई तो बदमाशों ने रुपए थाने में ही छिपा दिए। पुलिस ने थाना पूरी तरह छान मारा और आरोपियों से रुपए भी बरामद कर लिए हैं। इस दौरान आरोपियों ने जमकर नौटंकी भी की, ताकि पुलिस उन्हें छोड़़ दे, लेकिन उनका नाटक नहीं चला।
किशनगंज पुलिस ने दो शातिर बदमाशों खजराना निवासी कल्लू खां और अमजद को गिरफ्तार किया है। आरोपियों ने किशनगंज के एक एटीएम बूथ के बाहर की लूट कबूल की है। दोनों बदमाश मुकेश निवासी रसलपुरा की दुकान पर पहुंचे थे। उन्होंने व्यापारी के सामने ही गल्ले में रखे 35 हजार रुपए निकाल लिए और भाग गए। व्यापारी ने शोर मचाया और पुलिस को सूचना दी। इस पर बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया गया। आरोपियों को थाने लाया गया। बदमाशों के पास से पूरे रुपए नहीं मिले थे। बदमाश उनके बारे में कुछ बताने को तैयार नहीं थे। शंका हुई कि बदमाश जिस तरह से आए और थाना परिसर में बैठे, उससे रुपए थाने में ही तो नहीं छिपा दिए। इसके बाद थाने की तलाशी शुरू हुई और चोरी किए गए बाकी रुपए मिल गए।

 

5_1.png

नाटक भी करते रहे, ताकि पुलिस उन्हें छोड़ दे

दोनों ही बदमाश नशेड़ी हैं। आम तौर पर पुलिस नशेडिय़ों से सख्ती करने में बचती है। बदमाश ये जानते थे। इसके चलते वे नाटक भी करते रहे, ताकि पुलिस उन्हें छोड़ दे और वे रुपए लेकर चंपत हो जाएं। टीआइ शशिकांत चौरसिया ने बताया कि बदमाशों के पास से कुछ रुपए तो मिल गए, लेकिन बाकी के रुपए नहीं मिल रहे थे। पुलिस को आशंका हुई कि थाना परिसर में ही तो आते समय नहीं छिपा दिए। दूसरी संभावना यह थी कि पकड़े जाने के बाद फेंक दिए होंगे। ये बदमाश काफी दुस्साहसी हैं। इसके चलते यह संभावना कम ही लग रही थी। पुलिस ने थाना परिसर में ही तलाश किया। बाद में इन बदमाशों के अंतर्वस्त्र से रुपए मिल गए। आरोपियों ने शायद सोचा होगा कि कुछ नोट जब्त करवा कर बाकी अपने पास ही रख लेंगे। इसके चलते रुपए छिपाकर रख लिए।

Show More
Manish Yadav Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned