सड़क पर दौड़ती मारुति स्विफ्ट में लगी आग, फंसा ड्राइवर, देखें वीडियो

सड़क पर तेज गति से दौड़ती हुई मारुति स्विफ्ट कार में अचानक आग लग गई ...

इंदौर . शहर में एक दिल दहलाने वाला हादसा हुआ है। लसूडिय़ा थाना इलाके की सड़क पर तेज गति से दौड़ती हुई मारुति स्विफ्ट कार में अचानक आग लग गई। आग इतनी तेजी से लगी कि किसी को भी कुछ समझ में नहीं आया और कुछ ही पलों में कार आग का गोला बन गई। कार में सवार दर्पण शर्मा निवासी महालक्ष्मी नगर आग देख घबरा गया और कार से निकल नहीं पाया।

चौराहे पर मौजूद लोगों ने तुरंत समझदारी से काम लिया और कार की आग को रोकते हुए दर्पण को बाहर निकाल लिया। हालांकि कार कुछ ही दूर में धूं धूं कर जल गई लेकिन समय रहते कार चालक दर्पण को सुरक्षित निकाल लिया गया। कुछ ही देर में आग ने पूरी कार को चपेट में ले लिया। सूचना पर आई फायर ब्रिगेड ने आग को बुझा दिया। दर्पण ने कहा, वह मंगल सिटी मॉल से घर जा रहा था। चौराहे पर गियर अटक गया और आग लग गई। पुलिस ने वहां से ट्रैफिक डायवर्ट कर गाडिय़ों को निकाला। आग बुझने के बाद कार को चौराहे से हटा दिया।

 

एयरपोर्ट पर भी बड़ा हादसा टला
एयरपोर्ट रोड पर कल रात एक वैन में आग लग गई, जिससे कुछ ही मिनट में पूरी गाड़ी जलकर खाक हो गई। चालक के अनुसार पेट्रोल खत्म होने उसने गैस किट का स्विच ऑन किया तब लगी आग। बुधवार की रात बॉम्बे हॉस्पिटल के सामने कार में आग लगी थी। लगातार दूसरे दिन कल रात फिर एक कार में आग लगी है।

 

the burning car

कल रात एयरपोर्ट रोड पर उज्जैन से इंदौर की तरफ आ रही एक वैन में आग लग गई। कुछ ही पल में आग की लपटों ने पूरी वैन को अपनी चपेट में ले लिया जिससे गाड़ी जलकर पूरी तरह से नष्ट हो गई। आग लगते ही वैन चला रहा रोहित नामक युवक किसी तरह गाड़ी से कूदकर सुरक्षित स्थान की तरफ भागा व अपनी जान बचाई। चालक रोहित ने बताया कि कल ही वो वैन उज्जैन से खरीदकर इंदौर अपने घर ला रहा था।

घटनास्थल से कुछ ही दूर गाड़ी की टंकी का पेट्रोल खत्म हो गया था। तब रोहित ने गाड़ी में लगी गैस किट चलाने के लिए लगा बिजली का स्विच ऑन किया जिससे कार में शॉर्ट-सर्किट के कारण निकली चिंगारी से वैन में आग लग गई थी।

क्रिकेट खिलाड़ी भी बाल बाल बचे
घटना के समय एयरपोर्ट पर पहुंचे क्रिकेट खिलाडिय़ों को लेकर निकली गाडिय़ों का काफिला उसी स्थान से गुजरा था। साथ ही बड़ी संख्या में अन्य वाहन सड़क पर से गुजर रहे थे। इधर, सड़क पर जलती वैन से आग की लपटें निकल रही थीं। संयोगवश कोई अन्य वाहन उस आग की चपेट में नहीं आया वरना बड़ा हादसा हो जाता।

अर्जुन रिछारिया Incharge
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned