script

ट्रेन के बाद अब बसों का संचालन रोका

locationइंदौरPublished: Mar 19, 2020 10:12:50 am

Submitted by:

KRISHNAKANT SHUKLA

कोरोना वायरस के चलते बस परिवहन सेवा स्थगित।

bhopal_bus.jpg

ट्रेन के बाद अब बसों का संचालन रोका

इंदौर : दुनियाभर में फैल रहे कोरोना वायरस Corona virus के कहर से बचने के लिए सरकार अलर्ट alert है। खतरनाक वायरस से बचाव के लिए कई ट्रेने train service भी रद्द की जा चुकी है। अब इंदौर संभाग ने कोरोना वायरस से बचाव को ध्यान में रखते हुए बस परिवहन सेवा bus transport department स्थगित कर दी है। जारी आदेश के अनुसार 31 मार्च 2020 तक इंदौर, महाराष्ट्र ( विशेषकर मुम्बई, पूणे के मध्य चलने वाली बसों) पर रोक लगायी गयी है।

news.jpg

कोरोना वायरस से रहें सतर्क

इंदौर संभाग आयुक्त ने उपायुक्त परिवहन विभाग, अटल इंदौर सिटी ट्रांसपोर्ट सर्विस लिमिटेड और क्षेत्रीय परिवहन अधिकारी को पत्र भेजकर कार्यवाही किये जाने का निर्देश दिये हैं। पत्र में कहा गया है कि – वर्तमान में कोरोना वायरस का संक्रमण का प्रभाव महाराष्ट्र प्रदेश में पाया गया है। जिसकों दृष्टिगत रखते हुए 21 मार्च से 31 मार्च तक इंदौर, महाराष्ट्र के मध्य बस परिवहन सेवा को स्थागित करने की कार्यवाही का निर्देश दिया है।

कई ट्रेन निरस्त

कोरोना वायरस के कारण इंदौर-मुंबई अवंतिका एक्सप्रेस, इंदौर-दिल्ली इंटरसिटी एक्सप्रेस, इंदौर-उदयपुर वीरभूमि एक्सप्रेस, महू-कटरा मालवा एक्सप्रेस और इंदौर-पुणे एक्सप्रेस समेत मुंबई और दिल्ली को जाने वाली महत्वपूर्ण ट्रेनों में बुकिंग टिकट कैंसिल हो रहें और यात्रियों में भी कमी आ रही। यात्री या तो बर्थ बुक नहीं करा रहे हैं या अपने टिकट कैंसल करवा रहे हैं। खासतौर पर दिल्ली या महाराष्ट्र तरफ आने-जाने वाली ट्रेनों में ऐसे स्थिती बनी है।

ट्रेंडिंग वीडियो