व्यापारी का अपहरण, घटना शाम की केस दर्ज हुआ रात 2 बजे

व्यापारी का अपहरण, घटना शाम की केस दर्ज हुआ रात 2 बजे

Hussain Ali | Publish: Jun, 19 2019 02:37:29 PM (IST) Indore, Indore, Madhya Pradesh, India

बदमाश की लोकेशन तलाश रही पुलिस,कार से आते बदमाश कैमरे में हुए कैद

इंदौर. चोइथराम मंडी व्यापारी का कार से आए हथियारबंद बदमाशों ने अपहरण कर लिया। गुस्साए लोगों ने पुलिस को सूचना दी। इसके बाद पुलिस ने घेराबंदी की लेकिन तब तक बदमाश भाग निकले। पुलिस को सीसीटीवी फुटेज मिले हैं।

must read : साहब बचा लो...मेरी डेढ़ माह की बच्ची को मार न दे सास और ननद

टीआई सुनील शर्मा के मुताबिक फरियादी चंदन सिंह निवासी राजरानी नगर की शिकायत पर अज्ञात कार सवार बदमाश के खिलाफ सोमवार देर रात दो बजे अपहरण का केस दर्ज किया है। घटना शाम करीब छह बजे की है। मंडी में आड़तिया सुनील सिंह का कार से आए बदमाशों अपहरण कर लिया। पता चला है बदमाशों ने पहले व्यापारी को मंडी गेट पर बुलाया, फिर ग्रे रंग की इनोवा कार में अपहरण कर ले गए। घटना से मंडी में सनसनी फैल गई।

must read : अलसुबह से तेज बारिश ने मौसम में घोली ठंडक, मौसम विभाग ने दी ये खुशखबर

इसके बाद किसी व्यक्ति ने डॉयल 100 को घटना की सूचना दी। मंडी गेट के आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाले हैं जिसमें दो बदमाश इनोवा कार से आते दिख रहे हैं। शहर के सभी टोल नाके के कैमरा फुटेज खंगाले लेकिन कहीं भी कार नहीं दिखी। घटना के बाद अपहृत व्यापारी के बेटे चंदन से पूछताछ की। उन्होंने बताया, वे मूलत: बिहार के रहने वाले हैं। छह वर्ष से उनके पिता किराए के घर में रहकर मंडी में लहसुन बेचने का काम करते हैं। उनका किसी से कोई विवाद नहीं है। वहीं मंडी व्यापारी ने भी अपहृत व्यापारी के स्वभाव में अच्छे होने की जानकारी दी। घटना के बाद से व्यापारी का फोन बंद है।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned