scriptनौकरानी से जंगल में हुई मुलाकात, बिना कपड़ों के खाई में मिला कारोबारी का शव | businessman murder deadbody found in forest ditch without clothes | Patrika News

नौकरानी से जंगल में हुई मुलाकात, बिना कपड़ों के खाई में मिला कारोबारी का शव

locationइंदौरPublished: Oct 04, 2021 02:20:56 pm

Submitted by:

Faiz

इंदौर के टायर कारोबारी के थे नौकरानी से अवैध संबंध, नौकरानी ने मिलने बुलाया, जंगल में एक खाई में नग्न अवस्था में मिला शव, नौकरानी और उसके पति ने कबूल की हत्या।

News

नौकरानी से जंगल में हुई मुलाकात, बिना कपड़ों के खाई में मिला कारोबारी का शव

इंदौर. मध्य प्रदेश की आर्थिक नगरी इंदौर के टायर कारोबारी का जंगल में नग्न अवस्था में शव मिला है। बताया जा रहा है कि, कारोबारी की गोली मारकर हत्या की गई, इसके बाद कपड़े उसके कपड़े उतारकर शव को खाई में फेंक दिया गया। हत्या का कारण नौकरानी से अवैध संबंध बताया जा रहा है। जानकारी ये भी सामने आ रही है कि, नौकरानी और उसके पति ने कारोबारी को मिलने बुलाया था। फिर वो दोनों उसे बाइक पर बैठाकर जंगल ले गए, जहां सिर में गोली मारकर उसकी हत्या करने के बाद शव के गले में रस्सी बांधकर घसीटते हुए खाई में फेंक दिया। फिलहाल, पुलिस ने इस मामले में नौकरानी और उसके पति को गिरफ्तार कर लिया है।


बता दें कि, शहर की कैलाशपुरी बंगाली कॉलोनी में रहने वाले 53 वर्षीय अशोक कुमार वर्मा 3 दिन पहले दुकान से घर लौटे और घर से घर से बैग में रुपए भरकर ले गए थे। इस दौरान उन्होंने घर के लोगों को बताया था कि, वो किसी प्रॉपर्टी का सौदा करने जा रहे हैं। इसके बाद वो घर नहीं लौटे। इसपर परेशान होकर परिवार वालों ने उनकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी, जिसके बाद से पुलिस उनकी तलाश में जुटी हुई थी।

 

पढ़ें ये खास खबर- ऑटो पार्ट्स के 3 मंजिला शोरूम में लगी भीषण आग, करोड़ों का माल जलकर खाक


नग्न अवस्था में खाई में मिला शव

 

News

मामले की जानकारी देते हुए एएसपी राजेश रघुवंशी ने बताया कि, सोमवार सुबह ग्रामीणों ने सिमरोल के जंगल की खाई में शव पड़ा होने की जानकारी दी। मौके पर पहुंची पुलिस द्वारा तफ्तीश में पता चला कि, शव इंदौर के टायर कारोबारी अशोक वर्मा का है। शुरुआती तफ्तीश के अनुसार, पुलिस का मानना है कि, शव करीब 3 दिन ही पुराना हो सकता है। पुलिस के अनुसार, गले में फंदा लगा हुआ शव नग्न अवस्था में खाई में पड़ा था। आसपास की तलाशी ली गई, तो खाई से करीब 150 मीटर दूरी पर व्यापारी के कपड़े और खून के निशान भी मिले है। इससे पुलिस को अंदाजा हुआ कि, व्यापारी की हत्या खाई से 150 मीटर की दूरी पर की गई होगी, फिर रस्सी से घसीटते हुए शव खाई में फैंका गया होगा।


पुलिस ने शुरु की पड़ताल

शव मिलने के बाद पुलिस द्वारा जांच में पता चला कि, कारोबारी ने तीन दिन पहले देवास नाके पर स्थित पेट्रोल पंप पर अपनी कार पार्क की थी। इसकी जानकारी पेट्रोल टेंक पर लगे CCTV से प्राप्त हुई। कुछ देर बाद उसी CCTV में कारोबारी के घर की नौकरानी 28 वर्षीय ब्रजेश अपने 30 वर्षीय पति राजकुमार चढ़ार के साथ बाइक पर जाते हुए दिखे। पुलिस ने फुटेज, मोबाइल लोकेशन और कॉल डिटेल के आधार पर आरोपी नौकरानी और उसके पति को पकड़ लिया। इसके बाद पूछताछ में महिला ने कारोबारी की हत्या करना स्वीकार कर लिया।

 

पढ़ें ये खास खबर- कुख्यात तस्कर की बर्थडे पार्टी में पुलिस बनी मेहमान, कांस्टेबल की बंदूक से काटा केक, हुई कार्रवाई


2015 में बने थे संबंध, छोड़ी थी नौकरी

नौकरानी के पति राजकुमार ने पुलिस पूछताछ में बताया कि, साल 2015 में उसने अशोक की दुकान पर काम किया था। इसके बाद राजकुमार की पत्नी ब्रजेश भी कारोबारी के घर पर काम करने लगी थी। इसी बीच कारोबारी और नौकरानी में संबंध बन गए थे। इसकी जानकारी जब राजकुमार को लगी, तो उसने कारोबारी के यहां से नौकरी छोड़ दी। साथ ही, पत्नी से भी उसके घर का काम छुड़ाकर सागर स्थित अपने घर आ गया। आरोपी राजकुमार ने पूछताछ में कहा कि, वो अपनी पत्नी को इस सब से दूर लाना चाहता था।


इस तरह रची हत्या की साजिश

हालांकि, कारोबारी अशोक इसके बाद भी मोबाइल के जरिये ब्रजेश से संपर्क में रहता था। लॉकडाउन के बाद जब राजकुमार अपनी पत्नी के साथ वापस लौटा तो अशोक दोबारा ब्रजेश पर संबंध बनाने का दबाव बनाने लगा। इसकी जानकारी ब्रजेश ने राजकुमार को दी। इसपर दोनों ने अशोक की हत्या करने का फैसला कर लिया। उन्होंने कारोबारी को रास्ते से हटाने की साजिश रची। इसके बाद ब्रजेश ने अपने पति के काम के लिए कुछ रुपए की बात अशोक से की। अशोक को कारोबार का लालच देकर बुलाया और जगह दिखाने ले जाकर हत्याकांड को अंजाम दिया।

 

पुलिस ने निकाली जुआरियों की बारात – देखें Video

https://www.dailymotion.com/embed/video/x84mjwa
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो