scriptजिस यात्री से जीआरपी ने जब्त किए 19 लाख वो होटल से हो गया गायब, कमरे में दिखे खून के छींटे | businessmen missing from home grp seized 19 lakh rupees from him | Patrika News

जिस यात्री से जीआरपी ने जब्त किए 19 लाख वो होटल से हो गया गायब, कमरे में दिखे खून के छींटे

locationइंदौरPublished: Dec 07, 2019 05:21:33 pm

6 दिसंबर को विशेष चेकिंग के दौरान पकड़ाया था

जिस यात्री से जीआरपी ने जब्त किए 19 लाख वो होटल से हो गया गायब, कमरे में दिखे खून के छींटे

जिस यात्री से जीआरपी ने जब्त किए 19 लाख वो होटल से हो गया गायब, कमरे में दिखे खून के छींटे

इंदौर. शुक्रवार को इंदौर रेलवे स्टेशन पर जीआरपी ने एक व्यक्ति से 19 लाख रुपए नकद जब्त किए थे। वह व्यापारी शनिवार को होटल से गायब हो गया। सीसीटीवी फुटेज में वह कहीं जाता दिख रहा है। उसके कमरे में खून के छींटे दिखे हैं।
must read : वांटेड जीतू के होटल माय होम से मुक्त कराई युवतियां बोलीं- हमें मिल रही है जान से मारने की धमकी

जीआरपी टीआई गायत्री सोनी ने बताया कि 6 दिसंबर को लेकर स्टेशन पर विशेष निगरानी की जा रही थी। दोपहर में सराय रोहिल्ला इंटरसिटी रवाना होने के पहले प्लेटफॉर्म-3 पर एक यात्री संदिग्ध अवस्था में दिखा। यहां गश्त कर रहे एएसआई चैन सिंह, आरक्षक जयवीर, विजय और गोकुल ने जब यात्री को बैग चेक कराने के लिए कहा तो यात्री ने मना कर दिया। इसके बाद यात्री को जीआरपी थाना लेकर आए। यहां पर यात्री का सामान चेक किया गया तो उसमें एक-एक करके कुल 19 लाख रुपए नकद मिले। यात्री से पूछताछ करने पर अपना नाम गौरव पिता राकेश बंसल निवासी हाथरस उत्तर प्रदेश बताया।
must read : RTI एक्टिविस्ट पर दुष्कर्म का केस, महिला बोलीं- झांसा देकर बनाए संबंध और दूसरी के साथ बसा लिया घर

खुद को बताया फुटकर व्यापारी

आधार कार्ड से पता लेकर संबंधित थाने पर पता तो किसी तरह आपराधिक रिकॉर्ड नहीं मिला। वह खुद को फुटकर व्यापारी बता रहा था। नकदी जब्त कर उसे उसे छोड़ दिया था। वह रात में होटल में रुका था। सीसीटीवी फुटेज में वह सुबह साढ़े 6 बजे के करीब होटल से बाहर निकलते दिख रहा है। वह जिस कमरे में ठहरा था, वहां फर्श पर खून के छींटे हैं। संभवत: उसने हाथ की नस काटी होगी। पुलिस व्यापारी को तलाश रही है। टीआई सोनी ने बताया कि हमने पूरे मामले की जानकारी आयकर विभाग को भी दी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो