बायपास के अंडरपास बने परेशानी

बायपास के अंडरपास बने परेशानी
बायपास के अंडरपास बने परेशानी,बायपास के अंडरपास बने परेशानी,बायपास के अंडरपास बने परेशानी

Manish Yadav | Updated: 19 Sep 2019, 01:02:01 PM (IST) Indore, Indore, Madhya Pradesh, India

रोजाना लग रहे जाम, वाहन चालक के साथ ही पुलिस भी परेशान

इंदौर।
बायपास के अंडरपास के कारण वाहन चालकों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। बताया जाता है कि बारिश के चलते यहां पर गड्ढे हो गए हैं, जिसके चलते हालत और भी बिगड़ गए हैं। पूरे दिन हजारों गाडिय़ां यहां से निकलती हैं। इसके चलते दिन में कई बार जाम के हालात बन रहे हैं। इससे आम वाहन चालक तो परेशान हैं। अब ट्रैफिक पुलिस भी परेशान हो गई है। बायपास से शहर को जोडऩे के लिए अलग-अलग स्थानों पर अंडरपास बनाए गए हैं। इनमें से तीन अंडरपास कनाडिय़ा, बिचौली और देवगुराडिय़ा रोड को जोडऩे वाले, इन दिनों पुलिस के लिए परेशानी का कारण बन गए हैं। इन तीनों पर रोजाना जाम लग रहे हैं।

बायपास के अंडरपास बने परेशानी

कनाडिय़ा अंडरपास : रोजाना ही स्कूली वाहन निकलते हंै और जाम के हालात बनते है। इसके चलते ट्रैफिक पुलिस के जवान लगाए गए हैं, लेकिन वह नाकाफी है। जाम को लेकर निजी स्कूल के द्वारा एसएसपी को भी शिकायत की गई थी। उन्होंने स्कूल छूटने के वक्त यहां निजी गार्ड रखने के लिए स्कूल प्रबंधन को कहा था। सर्विस रोड पर काम चल रहा है। इसके चलते एक हिस्सा बंद है। इससे वाहन चालक घूमकर आ रहे है। सर्विस रोड की हालत के कारण गाडिय़ों की स्पीड कम हो रही।
बिचौली अंडरपास
यहां बड़़े-बड़े गड्ढे हैं। सर्विस रोड की हालत खस्ता है। गड्ढों में पानी भरा है। इसके चलते हादसों की संभावनाएं बढ़ गई हैं। गड्ढों से बचने के लिए दो पहिया वाहन रांग साइड से आ रहे हैं। इसके चलते रोज हादसे हो रहे हैं। यहां पुलिस जवान तैनात हैं, लेकिन हालात उनके बस में नहीं हैं।
देवगुराडिय़ा अंडरपास
सड़क की हालत दयनीय है। नेमावर रोड की ओर जाने वाला ट्रैफिक इसी से पास होता है। इस सड़क के लिए ट्रैफिक पुलिस, निगम और एनएचए के अफसरों ने दौरा भी किया था, लेकिन हालत में कोई सुधार नहीं हुआ। जाम लग रहा है और उसे खुलवाने के लिए ट्रैफिक पुलिस को खासी मशक्कत करना पड़ती है।
सभी को लिख चुके हैं पत्र
समस्याओं के लिए संबंधित विभागों के अफसरों से चर्चा करने के साथ उन्हें पत्र भी लिखा है। जल्द ही इसे सुधरवाने का प्रयास किया जा रहा है।
- बसंत कौल, डीएसपी ट्रैफिक

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned