scriptCalled the brother sitting in the toilet, if he did not come out, he t | शौचालय में बैठे भाई को आवाज लगाई, नहीं निकला तो ले ली जान | Patrika News

शौचालय में बैठे भाई को आवाज लगाई, नहीं निकला तो ले ली जान

locationइंदौरPublished: Oct 13, 2022 01:18:12 am

Submitted by:

Mohammad rafik

प्रॉपर्टी व्यवसायी ने पड़ोसी तो बड़े भाई ने छोटे की कर दी हत्या

शौचालय में बैठे भाई को आवाज लगाई, नहीं निकला तो ले ली जान
शौचालय में बैठे भाई को आवाज लगाई, नहीं निकला तो ले ली जान
इंदौर. शहर में दो स्थानों पर मामूली विवाद ने बड़ा रूप ले लिया। एक मामले में पड़ोसी की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। दूसरे मामले में बड़े भाई ने छोटे भाई की जान ले ली। एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। बाकी आरोपियों की तलाश की जा रही है।
गाली देने की बात पर लात-घूंसों से पीटकर ले ली जान
बाणगंगा टीआइ राजेंद्र सोनी के मुताबिक, सुनील (55) पिता दामोदर ढहाके निवासी कालिंदी गोल्ड सिटी की हत्या में मनोज पिता बलवीर सिंह ठाकुर निवासी कालिंदी गोल्ड सिटी को गिरफ्तार किया है। सुनील की पत्नी गोकुला ढहाके ने हत्या का केस दर्ज कराया है। उन्होंने बताया कि शाम 4 बजे पति घर के बाहर बैठे थे। अपशब्द सुनाई दिए तो बाहर आईं। देखा कि पड़ोसी पति से मारपीट कर रहा है। आरोपी द्वारा पेट पर लात मारने से पति बेहोश हो गए। पास में रहने वाले उपेंद्र गौर ने उन्हें पानी पिलाया। करीब 10 मिनट बाद पति ने दो-तीन हिचकी ली और उनकी मौत हो गई। मारपीट में उन्हें अंदरूनी गंभीर चोट आई थी। आरोपी मनोज प्रॉपर्टी का काम करता है। सुनील स्कूल वैन चलाते थे। उनका बेटा देवास के थाने में आरक्षक है। प्रारंभिक जांच में अपशब्द कहने से शुरू हुए विवाद में हत्या की गई है। आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।
शौचालय जाने की बात पर बड़े भाई ने मारा डंडा
सदर बाजार टीआइ सुनील श्रीवास्तव ने बताया कि बुधवार शाम को जूना रिसाला में दो भाइयों का मामूली बात पर विवाद हो गया। बड़े भाई माजिद उर्फ मज्जू, उसकी पत्नी और 2 बेटियों ने मिलकर वारदात को अंजाम दिया। मज्जू घर के शौचालय में गया था। छोटे भाई हमीद को भी शौचालय जाना था। इस बात पर दोनों में विवाद हुआ। इसी बीच बड़े भाई ने करीब ढाई फीट लंबे डंडे से हमीद के सिर पर वार कर दिया। हमीद को उसकी पत्नी बचाने आई तो आरोपी और उसके परिवार के सदस्यों ने उसे पहली मंजिल से गिरा दिया। मारपीट व सिर में गंभीर चोट से हमीद की मौके पर मौत हो गई। उसकी पत्नी भी गिरने से घायल हो गई। पत्नी को हॉस्पिटल भेजा है। हमीद पुताई का कार्य करता था। जिस घर में घटना हुई, वहां परिवार के अन्य सदस्य भी रहते हैं। मज्जू और उसकी बेटी फरार है। उसकी पत्नी को हिरासत में लिया है।
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.