फोन कर किसान को खेत पर बुलाया, गोलियां मारकर कर दी हत्या, जानें क्या था मामला

हातोद क्षेत्र में वारदात : लेन-देन सहित कई बिंदुओं पर पुलिस कर रही जांच

By: रीना शर्मा

Published: 01 Jul 2019, 11:17 AM IST

इंदौर. हातोद थाना क्षेत्र में किसान की हत्या कर दी गई। उसे फोन कर खेत पर बुलाया गया। वह पहुंचा तो आरोपी ने गाली-गलौज की और तीन गोलियां दाग दीं। अस्पताल ले जाते समय उसने दम तोड़ दिया।

तीन घंटे तक पत्नी के शव के साथ सोता रहा पति, ये था मामला

ग्राम बघाना में किसान राजेश (47) पिता शंकरलाल पटेल को रविवार सुबह उनके खेत पर गोली मार दी गई। गोली की आवाज सुनकर लोग आए तो राजेश के परिजन को जानकारी मिली। भाई संजय पटेल उसे एमवाय अस्पताल ले जा रहा था, लेकिन रास्ते में दम तोड़ दिया। संजय के मुताबिक, भाई ने बताया कि गोलियां रवि पटेल ने मारीं। उसके साथ 3-4 साथी थे, जिन्हें वह नहीं जानता। रवि ने फोन कर खेत पर बात करने के लिए बुलाया था। उसके पहुंचते ही गाली-गलौज करने लगा, फिर गोलियां मार दी। संजय के मुताबिक रवि व राजेश के खेत पास-पास में हैं। खेत के पीछे ही घर भी हैं। उनका कोई विवाद नहीं है।

बीएड काउंसलिंग : 13 हजार सीट के लिए इतने दावेदार आए आगे, कॉलेजों में 10 फीसदी से ज्यादा सीटें खाली

गांव में एक बार उनके बीच बहस हो गई थी। बहस की वजह नहीं बताई। एमवाय अस्पताल में रविवार दोपहर राजेश का पोस्टमॉर्टम हुआ। परिवार में माता, पिता, छोटा भाई, पत्नी, एक बेटा व एक बेटी है। परिवार खेती करता है। घटना से गांव में तनाव के चलते पुलिस फोर्स तैनात है। अंतिम संस्कार के दौरान भी पुलिस तैनात रही। जानकारी के मुताबिक, लेन-देन का विवाद सामने आया है। पुलिस को और भी ङ्क्षबदु पता चले है। इन सभी पर जांच की जा रही है।

-संजय पटेल की रिपोर्ट पर रवि पटेल व साथियों के खिलाफ हत्या का केस दर्ज किया गया। उनकी तलाश की जा रही है। परिवार ने हत्या की वजह नहीं बताई है।
नीलम कनोड, प्रशिक्षु डीएसपी व टीआई

रीना शर्मा Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned