scriptशराब पार्टी कर लौट रहे बदमाश ने स्कूटी सवार मां-बेटी को टक्कर मारने के बाद धमकाया | car accident at mahu naka | Patrika News

शराब पार्टी कर लौट रहे बदमाश ने स्कूटी सवार मां-बेटी को टक्कर मारने के बाद धमकाया

locationइंदौरPublished: Sep 02, 2018 10:05:12 pm

Submitted by:

Krishnapal Chauhan

बदमाश लोगों को बोला तुम जानते नहीं मैं द्वारकापुरी का गुंडा हूॅ, मदद के लिए पहुंचे पुलिसकर्मी को हडक़ाया, युवती के पैर में फैक्चर
 

छत्रीपुरा थाना क्षेत्र में देररात शराब पार्टी मनाकर लौट रहे बदमाश ने स्कूटी सवार मां-बेटी को टक्कर मार कर घायल कर दिया। घायल युवती ने उसका विरोध किया तो वह उन्हें धमकाने लगा। यह देख कुछ लोग वहां मदद के लिए पहुंचे तो बदमाश खुद को द्वारकापुरी का गुंडा बता गालियां देने लगा। मौके पर पुलिसकर्मी पहुंचे तो बदमाश उन पर भी हावी हो गया। सूचना सेट पर प्रसारित होने के बाद थाने का बल घटनास्थल पहुंचा और बदमाश को गिरफ्तार कर उसकी कार बरामद की।
टीआई शेलेंद्र सिंह जादौन के मुताबिक एमबीए की छात्रा परिवर्तित नाम दिव्या निवासी अन्नपूर्णा क्षेत्र की शिकायत पर लिस्टेड बदमाश आरोपी भय्यु उर्फ संदीप पिता मंगल यादव निवासी द्वारकापुरी के खिलाफ शनिवार देररात केस दर्ज किया है। घटना रात १ बजे की है। एमबीए की छात्रा अपनी मां के साथ लोकनायक नगर से अन्नपूर्णा की ओर एक्टिवा से जाने लगी। तभी महू नाके की तरफ तेज इंडिगो कार चलाते हुए बदमाश भय्यू पहुंचा। यहां उसने एक्टिवा सवार मां-बेटी को सामने से टक्कर मार कर घायल कर दिया। युवती गंभीर रूप से घायल हो गई। टक्कर से उसके पैर में गंभीर चोट पहुंची। बदमाश कार से उतरने के बाद दोनों को धमकी देने लगा। युवती के पीछे उनके परिवार के सदस्य भी बाइक से आ रहे थे। उन्होंने घटना देख बदमाश का विरोध किया। इस पर राह चलते लोगों भी वहां रूके और भय्यू की गलती बताने लगे। इस पर आरोपी बोला की मैं द्वारकापुरी का गुंडा हूं और गालियां देते हुए धमकी देने लगा। एक्सीडेंट की सूचना के बाद मौके पर पहुंची टीम को भी बदमाश हडक़ाते हुए रोब झाडऩे लगा। इसके बाद थाने से ओर बल मौके पर पहुंचा और उसे गिरफ्तार कर थाने लाए। आरोपी ने नशे में धुत होकर सभी को अपशब्द कहने लगा। पूछताछ में उसने दोस्त के यहां से शराब पार्टी मनाकर आने की बात कही। उसकी कार जब्त की है। वहीं उपचार के दौरान युवती को डॉ ने पैर में फ्रैक्चर हो जाने की बात कही है।
रिकार्ड खंगाला तो निकला लिस्टेड बदमाश

टीआइ जादौन ने देररात घटना के बारे में द्वारकापुरी को सूचना दी। टीआइ आरएनएस भदौरिया ने बताया की आरोपी भय्यृ पर पूर्व में ८ अपराध दर्ज है। वह थाने का लिस्टेड गुंडा है। इसके बाद टीआइ जादौन ने आरोपी को अग्रिम कार्रवाइ के लिए द्वारकापुरी पुलिस के सुपुर्द कर दिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो