scriptगिट्टी से फिसलकर कार तालाब में औंधे मुंह पलटी, पिता-पुत्र की मौत | car accident father and his son death | Patrika News

गिट्टी से फिसलकर कार तालाब में औंधे मुंह पलटी, पिता-पुत्र की मौत

locationइंदौरPublished: May 25, 2019 10:29:18 pm

Submitted by:

Krishnapal Chauhan

3 वर्ष के बेटे का आधार कार्ड बनवाने गए थे, घर लौटते समय हुआ हादसा

accident

accident

बेटे का आधार कार्ड बनवाने जा रहे पिता की कार सडक़ किनारे तालाब में पलटी खा गई। पानी व कीचड़ के कारण कार औंधे मुंह धंस गई। मदद के लिए पहुंचे लोग भरसक कोशिश के बाद भी कार के गेट नहीं खोल पाए। इसके बाद उन्होंने खुड़ैल पुलिस को सूचना दी। पुलिसकर्मियों ने ट्रैक्टर की मदद से कार निकाली, लेकिन तब तक पिता-पुत्र की मौत हो चुकी थी।
खुडै़ल थाना टीआई रूपेश दुबे के मुताबिक, भूपेंद्र (35) पिता कल्याणसिंह सिसौदिया शनिवार दोपहर पुराना बावलिया नेमावर रोड पर बेटे अथर्व (3) का आधार कार्ड बनवाने जा रहे थे। घर लौटते वक्त रोड पर पड़ी गिट्टी से असंतुलित होकर कार फिसली और रोड किनारे चार फीट गहरे छोटे तालाब में औंधे मुंह जा गिरी। कार पलटने की आवाज सुनकर आसपास के लोग पहुंचे। उन्होंने गेट खोलने के लिए पिछली खिडक़ी का कांच फोडऩे की कोशिश की, लेकिन सफल नहीं हुए। करीब एक घंटे पानी में डूबी रही कार को पुलिस ने पिछले एक्सल में रस्सी बंधवाकर ट्रैक्टर से खिंचवाकर निकाला। पिता-पुत्र के शव बरामद कर पीएम के लिए जिला अस्पताल पहुंचाया।
इकलौते बेटे का गुजरात में करवा रहे थे उपचार
सूचना के बाद परिवार के गब्बरसिंह सिसौदिया घटनास्थल पर पहुंचे। उन्होंने पुलिस को बताया, भाई भूपेंद्र फाइनेंस कंपनी में कर्मचारी थे। वर्ष 2016 में उनकी शादी अन्नू से हुई। उनके बेटे अथर्व को जन्म से सुनाई नहीं देता था, इस कारण स्कूल में एडमिशन नहीं दिलाया था। वे चाहते थे अहमदाबाद (गुजरात) में उपचार होने के बाद उसे स्कूल भेजे। बेटे के उपचार व उसे सही समय पर स्कूल में एडमिशन दिलाने के लिए भूपेंद्र उसका आधार कार्ड बनवाने गए थे, लेकिन घर से दस किलोमीटर दूर हादसे का शिकार हो गए। आरोप है, रोड निर्माण में लापरवाही बरती जा रही है। सडक़ पर फैली गिट्टी पर कार असंतुलित होकर तालाब में गिरी। भूपेंद्र के एक छोटे भाई प्रवीण हैं और पिता खेती करते हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो