डंपर से भिड़ी कार, पति-पत्नी सहित मासूम बेटी की मौत, लोग बनाते रहे वीडियो

डंपर से भिड़ी कार, पति-पत्नी सहित मासूम बेटी की मौत, लोग बनाते रहे वीडियो

Hussain Ali | Publish: Apr, 30 2019 11:21:08 AM (IST) | Updated: Apr, 30 2019 11:21:10 AM (IST) Indore, Indore, Madhya Pradesh, India

पति-पत्नी की कार डंपर से भिड़ी, मासूम बेटी सहित तीनों की मौत, लोग बनाते रहे वीडियो

इंदौर. सुदामा नगर में रहने वाले परिवार के तीन सदस्यों की सोमवार दोपहर कार एक्सीडेंट में दर्दनाक मौत हो गई। दंपती अपनी छह साल की बेटी के साथ रिश्तेदार के घर जा रहे थे। हाटपीपलिया थाना क्षेत्र अंतर्गत आने वाले हाइवे पर सामने से आ रहे डंपर और उनकी कार की आमने-सामने से भिडंत हो गई। टक्कर तेज होने से कार सवार दंपती की मौके पर मौत हो गई। उनकी घायल बेटी को राहगीर अपनी कार से हॉस्पिटल लेकर पहुंचे। कुछ देर चले उपचार के बाद डॉक्टर ने मासूम को मृत घोषित कर दिया। कार से मिले पहचान पत्र से मृतक परिवार की पहचान हुई। परिवार से संपर्क साधने के बाद पुलिस ने शव पीएम कराया है।

हाटपीपलिया टीआई मुकेश जरदार के मुताबिक नेमावर हाइवे पर भमोरी और संभागीय नगर के बीच दोपहर करीब ढ़ाई बजे कार और डंपर के बीच भिडंत हो गई। हादसे में कार चला रहे राजेश (36) पिता गंगाधर वर्मा निवासी सुदामा नगर, पत्नी सबीता की मौके पर मौत हो गई। दुर्घटनाग्रस्त कार में दोनों डेश बोर्ड व सीट के बीच बुरी तरह फंस गए थे। खेत में काम करने वाले किसान व राहगीर ने सब्बल व टॉमी की मदद से शव को बाहर निकाला। लोगों ने कार से उनकी ६ वर्षीय बेटी आराध्या को निकाला। हॉस्पिटल में बच्ची को उपचार के दौरान डॉक्टर ने मृत घोषित किया। कार में मिले पहचान पत्र से इंदौर में रहने वाले परिजन से संपर्क किया। पीएम कराने के बाद उन्हें शव सौंपे हैं। गमगीन परिजन से पता चला, मृतक रेडिमेड व्यापारी थी और पिपरिया स्थित ससुराल के लिए निकले थे। रास्ते में हादसा होने की सूचना मिली थी। वहीं टीआई खुडैल रूपेश दुबे ने बताया, मंगलवार को मृत बच्ची का पीएम जिला हॉस्पिटल में कराया जाएगा। गमगीन परिजन से संपर्क किया है।

टीआई से मिलकर जा रहे परिचित दुर्घटना देख रुके, लोग को वीडियो बनाते देख खुद मदद के लिए पहुंचे

टी आई खुड़ैल रूपेश दुबे ने बताया, उनके परिचित शिवप्रताप सिंह राजपूत शहर में रहते हैं। वे नेमावर तरफ किसी काम से जा रहे थे। रास्ते में थाना पडऩे पर वे उनसे मिलने आए। थोड़ी देर बाद राजपूत ने उन्हें फोन पर हादसे की जानकारी दी। उन्होंने देखा, कुछ लोग हाइवे पर कार खड़ी कार दुर्घटना के वीडियो बना रहे हैं। किसी के मदद के लिए आगे नहीं आने पर राजपूत वहां पहुंचे। फिर भारी वाहन पर चलने वाले ड्राइवर कंडक्टर से टॉमी व अन्य सामान लेकर दुर्घटनाग्रस्त कार में फंसे परिवार को निकालने लगे। कार में फंसी घायल बच्ची की सांस चल रही है। तत्काल उन्होंने मुझे फोन किया। वे अपनी कार से बच्ची को उपचार के लिए इंडेक्स हॉस्पिटल ले गए। उनके पहुंचने के पूर्व हम हॉस्पिटल पहुंचे। बच्ची के सिर व अन्य हिस्से में गंभीर चोट थी। डॉक्टर बच्ची को उपचार के लिए ले गए, लेकिन बचा नहीं सकें। इसकी सूचना हाटपीपलिया टीआई को दी। उनसे पता चला कि बच्ची के माता-पिता की एक्सीडेंट में जान चली गई। उनके पहचान पत्र में सुखदेव नगर एक्सटेंशन का पता मिला। पुलिस कंट्रोल की सूचना पर स्थानीय पुलिस उक्त पते पर पहुंची तो पता चला परिवार कुछ समय पहले सुदामा नगर में शिफ्ट हुआ है।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned