scriptतेज रफ्तार बेकाबू कार खेत में जाकर पलटी, सात घायल | car accident news in mp | Patrika News

तेज रफ्तार बेकाबू कार खेत में जाकर पलटी, सात घायल

locationइंदौरPublished: Aug 20, 2017 03:40:00 pm

सुपर कॉरिडोर पर हुआ हादसा, एक की हालत गंभीर

car accident
इंदौर . एरोड्रम थाना क्षेत्र के सुपर कॉरिडोर पर कल रात एक हादसे में सात लोग घायल हो गए। बताया जाता है कि तेज रफ्तार से मुडऩे के दौरान कार का संतुलन नहीं रहा और वह विज्ञापन बोर्ड से टकरा कर सड़क के दूसरी ओर जाकर पलट गई। हादसे में घायल हुए सात में से एक की हालत गंभीर बताई जा रही है।
स्पीड ज्यादा होने के कारण संतुलन बिगड़ गया
पुलिस के अनुसार कल रात को हादसे की सूचना मिली थी। इस पर पुलिस का दल वहां पहुंचा। घायलों के नाम जिज्ञासा, करण, श्रुति, देवेंद्र, अमन, मोनिका व सौरभ हैं। सातों को पहले जिला अस्पताल फिर निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया। इसमें एक की हालत गंभीर है। कार सुदामा नगर के परिवार की बताई जा रही है। पुलिस को गाड़ी से शराब की बोतलें मिली हंै, इसी के चलते कार में बैठे युवक-युवतियों के नशे में होने की बात भी कही जा रही है। प्राथमिक पूछताछ में पुलिस को पता चला है कि कार सुपर कॉरिडोर से गांधी नगर की ओर मुड़ रही थी। स्पीड ज्यादा होने के कारण संतुलन बिगड़ गया। इसी के चलते कार सड़क पर लगे एक विज्ञापन के पोल से टकराई, फिर सड़क के दूसरी ओर जाकर टकरा गई। फिलहाल घायलों को इलाज चल रहा है। उनके बयान के बाद ही स्थिति स्पष्ट हो सकेगी कि हादसा कैसे हुआ है।
कार में फंस गए थे चार
टक्कर के कारण कार बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई थी। इसमें चार लोग फंस गए थे। घायलों की स्थिति को देखते हुए फायर ब्रिगेड को भी सूचना दी गई थी, इसी बीच स्थानीय लोग भी मदद के लिए आ गए थे। फायर ब्रिगेड का दल वहां पहुंचा, तब तक स्थानीय लोगों ने कार के पतरे मोड़कर गाड़ी में फंसे चारों को बाहर निकाल लिया था और अस्पताल के लिए रवाना कर दिया था।

ट्रेंडिंग वीडियो