तेज रफ्तार कार रेलवे ट्रेक से टकराने के बाद हुई दुर्घटनाग्रस्त

तेज रफ्तार कार रेलवे ट्रेक से टकराने के बाद हुई दुर्घटनाग्रस्त
car accident

Krishnapal Singh Chauhan | Publish: Feb, 19 2019 09:11:31 PM (IST) Indore, Indore, Madhya Pradesh, India

बाणगंगा क्षेत्र के रेलवे ट्रेक पर म्यूजिक सुनते वक्त चालक ने चढ़ाई कार, आरपीएफ ने किया केस दर्ज

 

बाणगंगा क्षेत्र में तेज रफ्तार कार रेलवे ट्रेक से टकराने के बाद दुर्घटनाग्रस्त हो गई। गनीमत रही घटना के वक्त ट्रेक से कोई भी ट्रेन नही गुजरी नहीं तो बड़ी दुर्घटना हो जाती। सूचना के बाद मौके पर पुलिस अधिकारी व आरपीएफ भी पहुंची। कई घंटे की मशक्कत के बाद दुर्घटनाग्रस्त कार को ट्रेक से हटाया गया। बताया जा रहा है दुर्घटना के बाद पकड़े जाने के डर से चालक वहां से फरार हो गए। आरपीएफ ने उनके विरूध्द कार्रवाई की है।

आरपीएफ टीआई जे.आर. यादव के मुताबिक रेलवे ट्रेक पर कार चढ़ाकर नुकसान पहुंचाने के मामले में आरोपी आशीष शर्मा निवासी प्रभु नगर के खिलाफ यात्री सुरक्षा को खतरा उत्पन्न करने की धारा में केस दर्ज किया है। घटना बाणगंगा थाना क्षेत्र अंतर्गत रेलवे ट्रेक की है। रात करीब १२ बजे रेलवे ट्रेक से आखिरी ट्रेन गुजरी। कार एक्सीडेंट रात करीब १२.२५ को हुआ। गनीमत रही जिस वक्त एक्सीडेंट हुआ ट्रेक से कोई गाड़ी नहीं गुजरी। घटना सर्विस रोड के चक्कर में होना पाई गई। आरोपी से पूछताछ में पता चला कि वे पीथमपुर स्थित गैस कंपनी में कर्मचारी है। वे शादी समारोह से घर लौटने लगे। सर्विस रोड पर कार चलाते हुए वे रेलवे ट्रेक के समीप पहुंचे। वे म्युजिक सुनते हुए तेज कार चलाते वक्त अचानक कार अनियंत्रित होकर रेलवे ट्रेक पर चढऩे के बाद फंस गई। इसके बाद वे वहां से चले गए। उनके शराब पीकर वाहन चलाने की बात सामने नहीं आई है। जांच में सर्विस रोड की गफलत में एक्सीडेंट होने की बात सामने आई है।

क्रेन से निकाली कार

बताया जा रहा कार रेलवे ट्रेक पर चढऩे के बाद दुर्घटनाग्रस्त हो गई। ट्रेक से रगड़ के बाद कार से तेज चिंगारी उठते हुए किसी अनजान व्यक्ति ने देख पुलिस को सूचना दी। रात्रि गश्त कर रहे सीएसपी मल्हारगंज एस एन तिवारी वहां पहुंचे। उन्होंने पाया की कार के दोनों एयर बैग खुले है। रेलवे ट्रेक के लोहे के लॉक टूटे है। कार चालक वहां से गायब है। उन्होंने ट्रेक से कोई ट्रेन न गुजरे इसके लिए आरपीएफ को सूचना दी। कार हटाने के लिए क्रेन बुलाई गई। उसके खराब हो जाने के बाद दूसरे वाहन से कार निकाली गई। प्राथमिक जांच में पुलिस को कार से रतलाम में पदस्थ मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी का परिचय पत्र मिला। इस पूरे मामले में आरपीएफ टीआई का कहना की रात में आखरी ट्रेन १२ बजे के पूर्व निकली। इसके बाद सुबह ५ बजे टै्रक से ट्रेन निकलती है। इसके पूर्व ही उन्होंने दुर्घटनाग्रस्त कार ट्रेक से हटवा दी थी।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned