scriptशादी से लौट रहे परिवार की कार डंपर से भिड़ी, 10 माह के बच्चे सहित चार की मौत | car accident with truck, 4 dead include 10 months baby | Patrika News

शादी से लौट रहे परिवार की कार डंपर से भिड़ी, 10 माह के बच्चे सहित चार की मौत

locationइंदौरPublished: Apr 24, 2019 10:09:32 am

शादी से लौट रहे परिवार की कार डंपर से भिड़ी, 10 माह के बच्चे सहित चार की मौत

car

शादी से लौट रहे परिवार की कार डंपर से भिड़ी, 10 माह के बच्चे सहित चार की मौत

इंदौर. इंदौर-बैतूल नेशनल हाइवे पर मंगलवार को सुबह बड़ा हादसा हो गया। शादी समारोह से लौट रहे पांच लोगों में से चार की सडक़ हादसे में मौत हो गई। वहीं एक महिला गंभीर रूप से घायल हो गई। मरने वालों में एक १० माह का बच्चा भी है।
जानकारी के अनुसार मंगलवार सुबह 7.30 बजे इंदौर बैतूल नेशनल हाईवे पर बड़े हनुमान मंदिर और पुलिस लाइन के बीच एक डंपर क्र. एमपी 31 एचए 0116 ने कार क्र. एमपी 09 सीवी 0750 को टक्कर मार दी। कार में पांच लोग सवार थे जिसमें से 3 युवक सहित एक 10 माह के बच्चे की मौके पर ही मौत हो गई व एक महिला गंभीर रूप से घायल हो गई। महिला को पुलिस वाहन से जिला अस्पताल पहुंचाया गया। घटना की जानकारी लगते ही पुलिस लाइन से डीएसपी रवि शर्मा, यातायात सूबेदार अर्जुन बास्केल सहित अन्य पुलिसकर्मी मौके पर पहुंचे ओर कार ड्राइवर को कांच तोडक़र निकाला। मरने वालों में हरगोविंद (30) पिता रामदयाल राजपूत निवासी इंदौर, श्याम राजपूत (28) पिता रामदयाल राजपूत निवासी इंदौर, रामनिवास (32) पिता सूरजसिंह राजपूत निवासी इंदौर व लड्डू 10 माह शामिल हैं। घायल महिला प्रीति (23) पति श्याम राजपूत निवासी इंदौर है।
राजपूत समाज ने किया चक्काजाम

छोटे भाई की शादी थी

नरेंद्र बघेल ने बताया रामनिवास के छोटे भाई की शादी थी। वे कुछ दिन पूर्व ही परिजन के साथ कार से कनगांव, हरदा पहुंचे थे। सुबह सभी कार से घर के लिए निकले। डंम्पर चालक ने कार को टक्कर मारी है। जिससे चार सदस्यों की जान चली गई। पकड़े जाने के डर से वह घटनास्थल से फरार हो गया। बड़ी संख्या में परिजन पीएम कराने हरदा पहुंचे। इसके बाद मृतक गोविंद राजपूत को टिमरनी स्थित गांव, राम राजपूत को कनगांव व महेश राजपूत को सारंगपुर, हरदा में अंतिम संस्कार हुआ। घायल प्रीति को इंदौर के निजी हॉस्पिटल रैफर किया गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो