शादी से लौट रहे परिवार की कार डंपर से भिड़ी, 10 माह के बच्चे सहित चार की मौत

शादी से लौट रहे परिवार की कार डंपर से भिड़ी, 10 माह के बच्चे सहित चार की मौत

Hussain Ali | Publish: Apr, 23 2019 05:28:04 PM (IST) | Updated: Apr, 24 2019 10:09:32 AM (IST) Indore, Indore, Madhya Pradesh, India

शादी से लौट रहे परिवार की कार डंपर से भिड़ी, 10 माह के बच्चे सहित चार की मौत

इंदौर. इंदौर-बैतूल नेशनल हाइवे पर मंगलवार को सुबह बड़ा हादसा हो गया। शादी समारोह से लौट रहे पांच लोगों में से चार की सडक़ हादसे में मौत हो गई। वहीं एक महिला गंभीर रूप से घायल हो गई। मरने वालों में एक १० माह का बच्चा भी है।

जानकारी के अनुसार मंगलवार सुबह 7.30 बजे इंदौर बैतूल नेशनल हाईवे पर बड़े हनुमान मंदिर और पुलिस लाइन के बीच एक डंपर क्र. एमपी 31 एचए 0116 ने कार क्र. एमपी 09 सीवी 0750 को टक्कर मार दी। कार में पांच लोग सवार थे जिसमें से 3 युवक सहित एक 10 माह के बच्चे की मौके पर ही मौत हो गई व एक महिला गंभीर रूप से घायल हो गई। महिला को पुलिस वाहन से जिला अस्पताल पहुंचाया गया। घटना की जानकारी लगते ही पुलिस लाइन से डीएसपी रवि शर्मा, यातायात सूबेदार अर्जुन बास्केल सहित अन्य पुलिसकर्मी मौके पर पहुंचे ओर कार ड्राइवर को कांच तोडक़र निकाला। मरने वालों में हरगोविंद (30) पिता रामदयाल राजपूत निवासी इंदौर, श्याम राजपूत (28) पिता रामदयाल राजपूत निवासी इंदौर, रामनिवास (32) पिता सूरजसिंह राजपूत निवासी इंदौर व लड्डू 10 माह शामिल हैं। घायल महिला प्रीति (23) पति श्याम राजपूत निवासी इंदौर है।

राजपूत समाज ने किया चक्काजाम

jaamPatrika .com/upload/2019/04/23/accident-2_4469311-m.jpg">

सुबह 11 बजे तक डंपर चालक नहीं पकड़ाया तो राजपूत समाज के लोग उग्र हो गए और इंदौर-बैतूल नेशनल हाईवे पर सब्जी मंडी के पास चक्काजाम कर दिया। मौके पर एसडीओपी महेंद्र सिंह मालवीय थाना प्रभारी सहित भारी संख्या में पुलिस बल पहुंच गया। समझाइश के आधे घंटे बाद रास्ता खोला। इसी दौरान समाज के लोगो ने उचित व जल्द कार्रवाई करने एक ज्ञापन एसडीओपी को सौंपा।

छोटे भाई की शादी थी

नरेंद्र बघेल ने बताया रामनिवास के छोटे भाई की शादी थी। वे कुछ दिन पूर्व ही परिजन के साथ कार से कनगांव, हरदा पहुंचे थे। सुबह सभी कार से घर के लिए निकले। डंम्पर चालक ने कार को टक्कर मारी है। जिससे चार सदस्यों की जान चली गई। पकड़े जाने के डर से वह घटनास्थल से फरार हो गया। बड़ी संख्या में परिजन पीएम कराने हरदा पहुंचे। इसके बाद मृतक गोविंद राजपूत को टिमरनी स्थित गांव, राम राजपूत को कनगांव व महेश राजपूत को सारंगपुर, हरदा में अंतिम संस्कार हुआ। घायल प्रीति को इंदौर के निजी हॉस्पिटल रैफर किया गया है।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned