scriptतीन मजदूरों को टक्कर मार कई फीट घसीट ले गई कार | car accident worker death crime case | Patrika News

तीन मजदूरों को टक्कर मार कई फीट घसीट ले गई कार

locationइंदौरPublished: Dec 27, 2017 03:40:52 pm

बेकाबू कार ने चौराहे पर खड़ी गाडिय़ों को टक्कर मारी और फिर मजदूरों को टक्कर मारते हुए कई फीट दूर तक घसीटती चली गई।

car accident

car accident

न्यूज टुडे@ इंदौर. मूसाखेड़ी चौराहे पर कल हादसे में तीन मजदूर घायल हो गए। बताया जाता है कि बेकाबू कार ने चौराहे पर खड़ी गाडिय़ों को टक्कर मारी और फिर मजदूरों को टक्कर मारते हुए कई फीट दूर तक घसीटती चली गई। घायलों को इलाज के लिए बड़े अस्पताल लाया गया था।
पुलिस के अनुसार दिनेश पिता भागीरथ (३०) निवासी मूसाखेड़ी, अशोक पिता विशाल (३४), सुनील पिता तुलसीराम (२०) दोनों निवासी बिचौली मर्दाना घायल हो गए। उन्हें अस्पताल लेकर आए कमल ने बताया कि तीनों मजदूरी करते हैं। कल दोपहर में देवास नाका स्थित साइट पर काम खत्म करने के बाद लौटे थे। तीनों को एक साथी मिल गया, तो मूसाखेड़ी चौराहे पर खड़े होकर बात करने लगे। इसी दौरान तेज रफ्तार कार आई और वहां पर खड़ी गाडिय़ों को टक्कर मारते हुए तीनों से टकरा गई थी। इसके बाद भी गाड़ी नहीं रुकी और तीनों को घसीटते हुए कई फीट आगे तक ले गई। कार के साथ ही घसीटाने से तीनों गंभीर रूप से घायल हो गए थे। आसपास के लोगों ने उन्हें अस्पताल पहुंचा। वहीं शिवाजी वाटिका के पास हुए हादसे में एमटीएच हॉस्पिटल के सामने रहने वाले संजय पिता मांगीलाल (२६), आशीष पिता संजय (५) और प्रेमा पति हरिश (२६) घायल हो गए।
भाई बहन को ट्रक ने मारी टक्कर
भेरूघाट पर कल ट्रक ने बाइक सवार भाई-बहन को टक्कर मार दी थी। पुलिस के अनुसार जबरन कॉलोनी निवासी परिवार बाइक से ओंकारेश्वर जा रहे थे। भेरूघाट पर एक बाइक पर जा रही अंजली पिता बबलू (१८) और भाई अमित को टक्कर मार दी थी। टक्कर लगने से अमित एक ओर गिर गया था, लेकिन अंजली ट्रक के पहिए के नीचे आ गई थी। उसके पैर पहियों के नीचे आकर कुछ दूर तक घसीटती हुई चली गई। गंभीर रूप से घायल अंजली को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
ट्रक की टक्कर से मजदूर की मौत
मानपुर में हुए हादसे में एक मजदूर की मौत हो गई है। मृतक का नाम नंदराम पिता वरसिंह (५०) निवासी नालछा धार है। वह मजदूरी करने आया था। लेबड़ रोड पर वह सडक़ पार कर रहा था, इसी दौरान ट्रक ने टक्कर मार दी थी। ट्रक का पहिया उसके ऊपर से गुजर जाने के कारण घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गई। पुलिस ने मर्ग कायम कर लिया है।
कार के ड्राइवर पर केस दर्ज
माणिकबाग रोड पर हादसे में हुई भिखारी की मौत के मामले में पुलिस ने कार के ड्राइवर के खिलाफ केस दर्ज किया है। पुलिस के अनुसार गंभीर रूप से घायल कन्हैयालाल को इलाज के लिए बड़े अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां उसकी मौत हो गई है। जांच में पता चला है कि उसे कार (एमपी०९-सीवी-८५८७) ने टक्कर मार दी थी। पुलिस कार के ड्राइवर के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो