पुलिया से टकराकर नाले में गिरी कार, लोगों ने टॉर्च जलाई तब दिखी, एक की मौत

पुलिया से टकराकर नाले में गिरी कार, लोगों ने टॉर्च जलाई तब दिखी, एक की मौत

Amit Mandloi | Publish: Sep, 04 2018 04:39:32 PM (IST) Indore, Madhya Pradesh, India

इंदौर के पांच युवकों की कार चारखेड़ा के पास पुलिया से टकरा कर 20 फीट गहरे नाले में जा गिरी।

इंदौर. इंदौर के पांच युवकों की कार इंदौर-बैतूल नेशनल हाईवे 59 ए पर रविवार देर रात चारखेड़ा के पास तेज रफ्तार में पुलिया से टकरा कर 20 फीट गहरे नाले में जा गिरी। इसमें एक युवक की मौत हो गई। चार घायल हो गए, जिसमें दो की हालत गंभीर है। युवक कंपनी की मार्केटिंग के लिए वहां गए थे। लौटते समय हादसा हो गया। राहगीरों ने नाले से घायलों को बाहर निकाला और जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया।

स्थानीय पुलिस ने बताया कि इंदौर के सीतापाट निवासी नितिन पिता सत्यनारायण राठौर (26), नंदबाग कॉलोनी निवासी प्रफुल्ल पिता वासुदेव (19), सुमित पिता सुभाष (20), राहुल पिता नामदेव लोखंडे (21) व पीथमपुर निवासी ड्राइवर प्रकाश परमार (35) कंपनी के काम से बैतूल गए थे। पांचों लोग कार क्रमांक एमपी 09 सीवाय 8606 से वापस लौट रहे थे। इसी दौरान रात 10.30 बजे इंदौर-बैतूल नेशनल हाईवे पर चारखेड़ा के नाले की पुलिया से उनकी तेज रफ्तार कार टकरा गई। टक्कर के बाद पलटते हुए कार 20 फीट नीचे नाले में जा गिरी। घायलों को लोगों ने निकालकर जिला अस्पताल में भर्ती कराया। जहां इलाज के दौरान नितिन की मौत हो गई। प्रफुल्ल व सुमित गंभीर घायल हो गए। दोनों को प्राथमिक उपचार के बाद इंदौर रैफर कर दिया। राहुल व ड्राइवर प्रकाश का जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है।

आधी डूब चुकी थी कार

पुलिया से पलटी खाते हुए कार नाले में जा गिरी। नाले में जमा बारिश का पानी कार में भर गया। घायल युवकों की चीख सुनकर हाईवे से गुजर रहे लोग पहुंचे। अंधेरे की वजह से किसी को कुछ समझ नहीं आ रहा था। बोरिंग मशीन पर काम करने वाले लोगों ने नाले में उतरकर घायलों को बचाने की पहल की। मोबाइल की रोशनी में लोगों ने नाले के पानी में करीब आधी डूब चुकी कार का कांच फोडक़र घायलों को बाहर निकाला। उन्हें जिला अस्पताल में भर्ती कराया।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned