scriptदर्दनाक हादसा: टैंकर से टकराई तेज रफ्तार कार, 6 लोगों की मौत | car collided with a tanker 6 people died in indore | Patrika News

दर्दनाक हादसा: टैंकर से टकराई तेज रफ्तार कार, 6 लोगों की मौत

locationइंदौरPublished: Feb 23, 2021 10:51:13 am

Submitted by:

Pawan Tiwari

बताया जा रहा है कि तेज रफ्तार कार देवास से इंदौर आते समय हादसे का शिकार हो गई।

इंदौर. मध्यप्रदेश के इंदौर जिले में एख दर्दनाक हादसा हो गया है। इस हादसे में 6 लोगों की मौत हो गई है। दरअसल, सोमवार देर रात लसूड़िया थाना क्षेत्र में एक तेज रफ्तार कार सड़क किनारे ख़ड़े टैंकर से टकरा गई। हादसा इतना खतरनाक था कि कार सवार 6 लोगों की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि कार में सवार सभी युवक छात्र थे औऱ नशे में धुत थे।

कार में सवार 4 युवकों ने मौके पर ही मौत हो गई जबकि दो युवक की मौत इलाज के दौरान अस्पताल में हो गई। हादसे की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इसके साथ ही मृतक के परिजनों को भी हादसे की जानकारी दे दी गई है।

पेट्रोल पंप के बाहर खड़ा था टैंकर
बताया जा रहा है कि तेज रफ्तार कार देवास से इंदौर आते समय हादसे का शिकार हो गई। यहां पेट्रोल पंप के बाहर खड़े टैंकर के पिछले हिस्से में कार की जोरदार भिड़ंत हो गई। हादसे में जान गंवाने वाले 6 युवकों को पुलिस विभाग की टीम ने कड़ी मशक्कत के बाद बाहर निकाला और उन्हें एमवाय अस्पताल में भर्ती कराया लेकिन तब तक 4 लोगों की मौत हो गई थी जबकि दो लोगों की मौत अस्पताल में हुई।
मरने वाले सभी युवक छात्र
बताया जा रहा है कि सभी छात्र देवास बाईपास स्थित ढाबे से खाना खाकर कार से अपने घर की ओर जा रहे थे। इसी दौरान यह सड़क हादसा हो गया। मरने वाले सभी युवक इंदौर के ही हैं।
https://www.dailymotion.com/embed/video/x7zgqbf
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो