scriptट्रैफिक पुलिस ने रोकी तो सिपाही पर गाड़ी चढ़ाने की कोशिश और भाग निकला | car driver run in police checking | Patrika News

ट्रैफिक पुलिस ने रोकी तो सिपाही पर गाड़ी चढ़ाने की कोशिश और भाग निकला

locationइंदौरPublished: Apr 01, 2019 08:58:50 am

ट्रैफिक पुलिस ने रोकी तो सिपाही पर गाड़ी चढ़ाने की कोशिश और भाग निकला

car

ट्रैफिक पुलिस ने रोकी तो सिपाही पर गाड़ी चढ़ाने की कोशिश और भाग निकला

इंदौर. काली फिल्म लगी लक्जरी कार को ट्रैफिक सिपाही ने रोकने की कोशिश की तो उस पर गाड़ी चढ़ाने की कोशिश की गई। वायरलेस सेट पर संदेश प्रसारित होने के बाद सूबेदार ने करीब एक किलोमीटर पीछा कर गाड़ी को रोका और जब्त कर लिया।
रविवार शाम करीब 5.30 बजे एक एसयूवी गाड़ी को एमजी रोड स्थित मृगनयी चौराहे पर तैनात प्रधान आरक्षक संतोष पांडे व सिपाही राहुल राजावत ने रोकने का इशारा किया। सूबेदार ब्रजराज अजनार के मुताबिक, कार में काली फिल्म लगे होने के कारण कार को रुकने के लिए इशारा किया गया, पर ड्राइवर ने सिपाही पर ही गाड़ी चढ़ाने का प्रयास किया। सिपाही जैसे तैसे बचा, इसके बाद ड्राइवर गाड़ी लेकर भागने लगा।
वायरलेस सेट पर संदेश प्रसारित होने पर डीएसपी संतोष उपाध्याय ने पूरी टीम को अलर्ट किया। रीगल तिराहे पर तैनात सूबेदार अजनार ने गाड़ी को रोकना चाहा, लेकिन वह नहीं रुकी। अजनार ने गाड़ी का बाइक से पीछा किया और लैंटर्न चौराहे पर उसे पकड़ लिया। गाड़ी में चार युवक सवार थे। पुलिस के रोकने पर वे माफी मांगने लगे। सूबेदार ने गाड़ी को जब्त कर ट्रैफिक थाने पर खड़ा करा दिया। आरटीओ की वेबसाइट पर गाड़ी बालदा कॉलोनी निवासी ओमप्रकाश के नाम पर रजिस्टर्ड है। सूबेदार के मुताबिक, युवकों को छोडक़र गाड़ी मालिक व उनके पालकों को बुलाया गया है। उनके आने के बाद चेतावनी देने के साथ ही खतरनाक तरीके से गाड़ी चलाने व कांच पर काली फिल्म लगाने के मामले में चालानी कार्रवाई की जाएगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो