मामूली बात पर मर्डर, टक्कर के बाद कार चालक ने ऑटो ड्राइवर को मारी गोली

खंडवा नाके के पास कार और ऑटो में हुई मामूली टक्कर के बाद बढ़े विवाद में कार चालक ने ऑटो ड्राइवर को मारी गोली, आरोपी गिरफ्तार..

By: Shailendra Sharma

Published: 26 Jan 2021, 04:20 PM IST

इंदौर. इंदौर के भंवरकुआं थाना इलाके में मंगलवार की सुबह एक मामूली से विवाद के बाद एक शख्स की गोली मारकर हत्या कर दी गई। घटना खंडवा नाके के पास की है जहां एक ऑटो और कार में टक्कर हो गई थी। टक्कर के बाद कार चालक और ऑटो ड्राइवर में विवाद हो गया है और कार चालक ने ऑटो ड्राइवर को गोली मार दी जिससे उसकी मौत हो गई।

car.jpeg

मामूली विवाद पर बड़ी वारदात
घटना मंगलवार सुबह करीब 11 बजे की है जब खंडवा रोड पर नाके के पास एक स्कोडा कार और एक ऑटो में टक्कर हो गई। टक्कर के बाद ऑटो ड्राइवर लोकेश साल्वे का कार चालक से विवाद हो गया जो इतना बढ़ा कि कार सवार युवक ने लाइसेंसी रिवॉल्वर से ऑटो ड्राइवर लोकेश को गोली मार दी और वहां से फरार हो गए। घटना के बाद तुरंत ऑटो ड्राइवर लोकेश को अस्पताल ले जाया गया जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने मामले की तफ्तीश शुरु की और गाड़ी नंबर के आधार पर कार चालक की जानकारी जुटाई। पुलिस के मुताबिक घटना के वक्त कार में राजेश शुक्ला और उसका बेटा अंकित सवार थे। जो कि शहर के न्यू रानीबाग इलाके के रहने वाले हैं। पुलिस को कार नौलखा पर लावारिस हालत में खड़ी मिली है और पुलिस ने राजेश व उसके बेटे अंकित को भी हिरासत में ले लिया है। राजेश के पास से रिवॉल्वर भी मिला है जो कि लाइसेंसी है। हालांकि गोली पिता राजेश ने चलाई है या फिर बेटे अंकित ने अभी तक इसके बारे में कोई जानकारी पुलिस की ओर से नहीं दी गई है। वहीं पुलिस ने दोनों पिता-पुत्र को हिरासत में लेकर मामले की जांच तेज कर दी है।

देखें वीडियो- कृषि कानून के विरोध में किसानों ने निकाली ट्रेक्टर रैली

Show More
Shailendra Sharma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned