कार लूट के पहले इंजीनियर पर पेट्रोल डाल जिंदा जलाने की दी धमकी

कार लूट के पहले इंजीनियर पर पेट्रोल डाल जिंदा जलाने की दी धमकी
loot

Krishnapal Singh Chauhan | Publish: Jun, 04 2019 06:13:04 AM (IST) Indore, Indore, Madhya Pradesh, India

राजेंद्र नगर थाना क्षेत्र में ठेकेदार से पेमेंट नहीं मिलने की बात पर की थी लूट, दो कारें बरामद

 

राजेंद्र नगर क्षेत्र में आरोपियों ने एक इंजीनियर पर पेट्रोल डाल उन्हें जिंदा जलाने की धमकी दी। सभी आरोपी उन्हें अपने साथ ले जाने के लिए दबाव बनाते रहे। उन्होंने साहस दिखाया तो सभी कार लूटकर भाग निकले। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने आरोपियों का पीछा कर 24 घंटे के भीतर नागदा से गिरफ्तार किया।

एसएसपी रुचिवर्धन मिश्र के मुताबिक फरियादी विजय गुप्ता से रविवार को कार लूट कर भागे आरोपी नाजिम २९ पिता फारुख कुरैशी, याकूब २० पिता अंसार अली, गोलू उर्फ परवेज पिता नवाब को गिरफ्तार किया है। वारदात में शामिल एक नाबालिग को भी पकड़ा है। सभी आरोपियों को मंगलवार को कोर्ट में पेश करेंगे। आरोपी जिस कार से लूट करने आए थे उसे भी टीम ने जब्त किया है। फरियादी ने बताया था कि भैयू उर्फ साहेबउद्दीन ने डीपीएस स्कूल राऊ में कंस्ट्रक्शन का काम ठेके पर लिया है। जिसमें नाजिम को सेंटिंग का काम दिया था। नाजिम को भय्यू से पैसे लेने है। उसके द्वारा रुपए नहीं मिलने के बाद से ही वह फरियादी से रुपए की मांग करने लगा। इस दौरान उन्होंने आरोपी से कहा कि हमें व स्कूल को आपसे कोई मतलब नहीं। कुछ दिन पूर्व हुई इस बात के बाद आरोपी उनके घर पर साथियों के साथ पहुंचा। यहां तैनात गार्ड ने सभी को उनके घर तक पहुंच नहीं दिया।

पेट्रोल डाल मारने की दी धमकी

घटना के बारे में फरियादी ने टीआई सुनील शर्मा को बताया की सुबह वे साथी नीरज के साथ कनाडिया स्थित स्कूल कैंपस भोपाल पासिंग कार से निकले। दोनों बंगाली चौराहे पर एक परिचित से मिलने पहुंचे। यहां से वे बायपास होते हुए राऊ स्थित स्कूल कैंपस की तरफ जाने लगे। रास्ते में कशिश ढाबे के समीप स्विफ्ट कार से आरोपियों ने ओवरटेक कर उन्हें रोका। इस दौरान नाजिक के एक साथी ने कहा की दोनों कार में बैठे रहो और हमारे साथ चलो। विरोध स्वरूप फरियादी अपने साथी के साथ कार से नीचे उतर गए। आरोपी उन्हें जबरदस्ती कार में बैठाने लगे, लेकिन तब भी वे नहीं बैठे। इस दौरान काली शर्ट पहने एक आरोपी ने एक लीटर की बॉटल में भरा पेट्रोल उन पर डाल दिया। धमकी देने लगा गाड़ी में बैठ नहीं तो जिंदा जला देंगे। इसके बाद आरोपी उनसे कार छीनकर ले गए। इसके बाद थाने की एक टीम नागदा तो दूसरी टीम आरोपी के शहर में रहने वाले रिश्तेदार के घर भेजी।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned