scriptशादी में देरी होने पर HR हेड ने उठाया खौफनाक कदम, सुसाइड नोट में लिखी ये बात… | car show room hr head commits suicide in indore | Patrika News

शादी में देरी होने पर HR हेड ने उठाया खौफनाक कदम, सुसाइड नोट में लिखी ये बात…

locationइंदौरPublished: Jun 10, 2020 12:25:32 pm

Submitted by:

Ashtha Awasthi

शादी में देरी होने से परेशान थी युवती…दो दिन पहले हुई थी सगाई…

photo6269493088187689223.jpg

suicide

इंदौर। शहर के एरोड्रम थाना इलाके में रहने वाली एक युवती में घर में ही फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। बताया जा रहा है कि युवती जिस लड़के से प्रेम करती थी, उससे जल्द से जल्द शादी करना चाहती थी, लेकिन कई कारणों से लगातार देरी हो रही थी। इसी के चलते तनाव में आकर उसने ये कदम उठाया।

प्रीति निर्मल नाम की युवती एक नामी कार शोरूम में एचआर हेड थी। जानकारी के मुताबिक युवती को मैट्रिमोनियल साइट के माध्यम से विजय नगर में रहने वाले एक युवक पवन से सम्पर्क हुआ। इसके बाद दोनों के बीच प्यार हो गया। दोनों जल्द से जल्द एक दूसरे से शादी करना चाहते थे लेकिन पवन के घर वाले इस बात के लिए तैयार नहीं थे। इसी कारण प्रीती का रोज पवन और उसकी मां से झगड़ा होता था।

बताया जा रहा है कि मृतका की दो दिनों पहले ही युवक से सगाई हुई थी। प्रीति और उसके परिवारवाले जल्द शादी चाहते थे। लेकिन युवक के परिजन की तरफ से टाला जा रहा था। प्रीति ने एक सुसाइड नोट भी छोड़ा है जिसमें उसने लिखा है किलाइफ बहुत गंदी है ‘don’t trust any one’। सुसाइड नोट में अपने पिता से मांफी मांगते हुए खुदकुशी के लिए उसने खुद को ही जिम्मेदार ठहराया। वहीं बताया ये भी जा रहा है कि आने वाली 26 जून को प्रीति की शादी होने वाली थी लेकिन उससे पहले उसने खुदकुशी कर ली है ।

ट्रेंडिंग वीडियो