शादी में देरी होने पर HR हेड ने उठाया खौफनाक कदम, सुसाइड नोट में लिखी ये बात...

शादी में देरी होने से परेशान थी युवती...
दो दिन पहले हुई थी सगाई...

By: Ashtha Awasthi

Published: 10 Jun 2020, 12:25 PM IST

इंदौर। शहर के एरोड्रम थाना इलाके में रहने वाली एक युवती में घर में ही फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। बताया जा रहा है कि युवती जिस लड़के से प्रेम करती थी, उससे जल्द से जल्द शादी करना चाहती थी, लेकिन कई कारणों से लगातार देरी हो रही थी। इसी के चलते तनाव में आकर उसने ये कदम उठाया।

प्रीति निर्मल नाम की युवती एक नामी कार शोरूम में एचआर हेड थी। जानकारी के मुताबिक युवती को मैट्रिमोनियल साइट के माध्यम से विजय नगर में रहने वाले एक युवक पवन से सम्पर्क हुआ। इसके बाद दोनों के बीच प्यार हो गया। दोनों जल्द से जल्द एक दूसरे से शादी करना चाहते थे लेकिन पवन के घर वाले इस बात के लिए तैयार नहीं थे। इसी कारण प्रीती का रोज पवन और उसकी मां से झगड़ा होता था।

बताया जा रहा है कि मृतका की दो दिनों पहले ही युवक से सगाई हुई थी। प्रीति और उसके परिवारवाले जल्द शादी चाहते थे। लेकिन युवक के परिजन की तरफ से टाला जा रहा था। प्रीति ने एक सुसाइड नोट भी छोड़ा है जिसमें उसने लिखा है किलाइफ बहुत गंदी है 'don't trust any one'। सुसाइड नोट में अपने पिता से मांफी मांगते हुए खुदकुशी के लिए उसने खुद को ही जिम्मेदार ठहराया। वहीं बताया ये भी जा रहा है कि आने वाली 26 जून को प्रीति की शादी होने वाली थी लेकिन उससे पहले उसने खुदकुशी कर ली है ।

Ashtha Awasthi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned