BREAKING : कार-ट्रॉले की टक्कर, शादी में जा रहे एक ही परिवार के 5 सदस्यों की मौत, मंजर देख कांप गए लोग -VIDEO

  • कार सवार परिवार शादी में शामिल होने के लिए कसरावद जा रहा था
  • रविवार सुबह बड़वानी में मंडवाड़ा के नजदीक हुआ हादसा

बड़वानी/इंदौर. रविवार सुबह बड़वानी में मंडवाड़ा के पास कार और ट्रक की आमने-सामने टक्कर हो गई। हादसे में एक परिवार के 5 सदस्यों की मौत हो गई। एक बच्ची गंभीर घायल है। कार सवार परिवार एक शादी में शामिल होने के लिए जा रहा था। तब ही यह हादसा हो गया। घायल बच्ची को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मौके पर मौजूद लोगों ने जैसे-तैसे गाड़ी में फंसे लोगों को निकाला और उनकी मदद करते हुए अस्पताल भिजवाया लेकिन मौके पर ही कई लोग मौत का शिकार हो चुके थे।

जानकारी के मुताबिक, हादसे में कार का अगला हिस्सा ट्रक के नीचे दब गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से कार सवार लोगों को बाहर निकाला। सभी को नजदीकी अस्पताल ले जाया गया, जहां 5 लोगों को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। कार सवार परिवार अंजड़ का रहने वाला था और शादी में शामिल होने के लिए कसरावद जा रहा था। पुलिस ने बताया कि मृतकों में अकील मिर्जा, उसकी छोटी बेटी, मुबारीक टेलर, उसकी पत्नी और एक अन्य है। अकील कि बड़ी बेटी घायल है।

हादसे में इनकी हुई मौत...

1- अकिल मिर्जा पिता सादीर बेग (32)
2- कौशर पति अकिल मिर्जा (30)
3- बेबी माहेरा पिता अकिल (2)
4- मुबारीक पिता बाबु शेख (42)
5- सुल्ताना पति मुबारीक (40)

VIDEO STORY : बड़वानी में कार-ट्रॉले की टक्कर, शादी में शामिल होने जा रहे एक ही परिवार के 5 सदस्यों की मौत

इन वाहनों में हुई भिड़ंत..

ट्रॉले क्रमांक - जेजी 18 एटी 8494
मारूती कार क्रमांक एमपी 09 सीबी 2111

रीना शर्मा
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned