scriptCase registered for driving dangerously | बीआरटीएस पर कार से लटक रहे थे दो युवक, मस्ती का वीडियो मिला तो घर से जब्त की कार | Patrika News

बीआरटीएस पर कार से लटक रहे थे दो युवक, मस्ती का वीडियो मिला तो घर से जब्त की कार

- खतरनाक व लापरवाहीपूर्वक वाहन चलाने का केस दर्ज

इंदौर

Updated: January 11, 2022 06:16:58 pm

जागरूक इंदौरवासी का कमाल: किसी ने घटना का वीडियो पुलिस को भेजा था, नंबर के आधार पर आरोपियों तक पहुंची पुलिस

इंदौर. यातायात नियमों का उल्लंघन करने वालों पर पुलिस सख्ती कर रही है। रविवार रात कुछ युवक बीआरटीएस पर कार में मस्ती कर रहे थे। दो युवक कार से बाहर लटक रहे थे। मस्ती का वीडियो मिलने के बाद नंबर के आधार पर पुलिस मालिक के घर पहुंची और कार जब्त कर ली।
रविवार रात करीब 9.30 बजे बीआरटीएस का वीडियो वायरल हुआ था। वीडियो में दिख रहा था कि ट्रैफिक के दबाव के बीच तेज गति से चल रही कार से दो युवक बाहर लटककर मस्ती कर रहे थे। तेज हॉर्न भी बजा रहे थे। शहर के किसी जागरूक नागरिक ने युवकों की मस्ती का वीडियो बनाकर डीसीपी ट्रैफिक महेशचंद्र जैन को भेज दिया। वीडियो से कार का नंबर हासिल करने के बाद एएसपी बसंतकुमार कौल ने सूबेदार कुलदीप को कार मालिक के घर भेजा। सोमवार सुबह सूबेदार की टीम खातीवाला टैंक से कार जब्त कर लाई। कार एक महिला के नाम पर है, लेकिन उसमें बेटे के दोस्त मस्ती कर रहे थे। कौल के मुताबिक, कार राजेश तलरेजा चला रहा था। कार को जब्त कर पलासिया थाने पर खतरनाक तरीके व लापरवाही से गाड़ी चलाने का केस दर्ज कराया है। इसी प्रकार सोमवार शाम को डीसीपी ट्रैफिक जैन ने भंवरकुआं चौराहे पर एक कार को रूकने का इशारा किया तो युवक कार लेकर भागने लगे। सूचना पर नौलखा पर तैनात जवानों से उसे पकड़ लिया। जैन के मुताबिक, कार चालक के खिलाफ भंवरकुआं थाने में कार्रवाई की जा रही है।
बीआरटीएस पर कार से लटक रहे थे दो युवक, मस्ती का वीडियो मिला तो घर से जब्त की कार
बीआरटीएस पर कार से लटक रहे थे दो युवक, मस्ती का वीडियो मिला तो घर से जब्त की कार

हर शहरवासी ट्रैफिक प्रहरी बनकर करे मदद

डीसीपी ट्रैफिक महेशचंद्र जैन ने शहरवासियों से ट्रैफिक प्रहरी बनने का आग्रह किया है। उन्होंने कहा कि नियम तोडऩे वाले वाहन चालकों का वीडियो बनाकर दें, पुलिस सख्त कार्रवाई करेगी। वीडियो भेजने वालों की गोपनीयता सुनिश्चित की जाएगी।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.