scriptकार की टक्कर से बिल्ली घायल, कर्फ्यू में अस्पताल लेकर पहुंचे पशुप्रेमी | Cat injured in car collision, animal lover reached hospital | Patrika News

कार की टक्कर से बिल्ली घायल, कर्फ्यू में अस्पताल लेकर पहुंचे पशुप्रेमी

locationइंदौरPublished: May 27, 2020 10:37:25 am

Submitted by:

Mohit Panchal

समय पर इलाज मिलने से बच गई जान

कार की टक्कर से बिल्ली घायल, कर्फ्यू में अस्पताल लेकर पहुंचे पशुप्रेमी

कार की टक्कर से बिल्ली घायल, कर्फ्यू में अस्पताल लेकर पहुंचे पशुप्रेमी

इंदौर। रेडिसन चौराहा पर रास्ता काट रही बिल्ली को कार ने टक्कर मार दी। घायल अवस्था में बड़ी बिल्ली को कुत्तों ने भी घेर लिया। नजारा देखकर कुछ पशुप्रेमियों ने कुत्तों को भगाया और बिल्ली को लेकर अस्पताल पहुंचे। समय पर इलाज मिलने पर ठीक हो गई।
ये वाकया कल शाम रेडिसन चौराहा पर हुआ। तेज गति से आ रही कार ने रास्ता काट रही बिल्ली को जमकर टक्कर मार दी। बिल्ली हवा में उछलकर सड़क किनारे जाकर गिर गई। तीन-चार कुत्तों ने उसे घेर लिया। उस दौरान विजय नगर जा रहे भाजपा नेता राजा कोठारी व रोहितसिंह चौहान रुक गए। पत्थर मारकर पहले तो कुत्तों को भगाया और तड़पती बिल्ली को उठाया और तुरंत महू के वैटरनरी अस्पताल के डॉ. संदीप नानावटी को फोन लगाया।
उन्होंने पत्थर गोदाम स्थित पशु चिकित्सालय ले जाने को कहा। अस्पताल पहुंचने के बाद डॉ. पाटिल ने बिल्ली की जांच की तो पता चला कि उसकी रीढ़ की हड्डी टूट गई है, ऑपरेशन करना होगा। उसे इंजेक्शन देकर बेहोश कर दिया गया। बताया जा रहा है कि बिल्ली का इलाज शुरू हो गया है और उसकी जान बच गई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो