CCTV में कैद हुईं जानलेवा धक्के की तस्वीरें, झूमाझटकी में गिरने से डंपर की चपेट में आया युवक

CCTV में कैद हुई आर्किटेक्ट सिद्धार्थ की मौत की तस्वीरें, एक्टिवा सवार से विवाद के बाद हुई थी मारपीट..

By: Shailendra Sharma

Published: 18 Dec 2020, 10:09 PM IST

इंदौर. इंदौर में गुरुवार को हुई आर्किटेक्ट की मौत से जुड़ा एक CCTV फुटेज सामने आया है। फुटेज में कार सवार सिद्धार्थ और एक्टिवा सवार के बीच विवाद होते हुए नजर आ रहा है और इसी दौरान दोनों के बीच हाथापाई होने लगती है। एक्टिवा सवार सिद्धार्थ पर मुक्के बरसा रहा होता है और इसी दौरान धक्का लगने से सिद्धार्थ का बैलेंस बिगड़ता है और वो पास से गुजर रहे डंपर की चपेट में आ जाता है। जिससे सिद्धार्थ की मौके पर ही मौत हो जाती है। बता दें कि ये घटना गुरुवार सुबह 11 बजे की थी जब शहर के हातिम चौराहे पर सिद्धार्थ की कार से एक एक्टिवा सवार को जरा सी टक्कर लग गई थी और इसी दौरान दोनों के बीच विवाद हो गया था। जिसमें बाद में सिद्धार्थ की मौत हो गई थी। 30 साल का सिद्धार्थ स्मार्ट सिटी प्रोजेक्ट में आर्किटेक्ट था।

देखें घटना का पूरा वीडियो-

प्रत्यक्षदर्शी ने बताई पूरी घटना
हातिम चौराहे पर हुई इस घटना के एक प्रत्यक्षदर्शी ने बताया कि एक कार और एक्टिवा में हल्की सी टक्कर हो गई थी। दोनों के बीच पहले तो इस छोटी सी बात को लेकर विवाद होने लगा। एक्टिवा सवार काफी मोटा ताजा था इसलिए खुद को पहलवान समझ रहा था। प्रत्यक्षदर्शी का कहना है कि कार सवार युवक (सिद्धार्थ) ने काफी सज्जनता से विवाद को टालने की कोशिश की और सॉरी भी बोला। लेकिन शायद एक्टिवा सवार को लगा कि उसने गाली दी है और इसी बात से उसने कार सवार को पीटना शुरु कर दिया। कार सवार ने भी अपना बचाव करना चाहा, दोनों एक दूसरे से झूमाझटकी कर रहे थे लोगों ने सोचा कि बीच बचाव कर दें लेकिन इससे पहले एक्टिवा सवार ने ऐसा कुछ किया कि कार सवार युवक पास से ही गुजर रहे डंपर के नीचे आ गया और उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

 

पुलिस ने एक्टिवा सवार को किया गिरफ्तार
पुलिस ने एक्टिवा सवार युवक को गिरफ्तार कर लिया है। युवक का नाम विकास यादव है जो भिचौली मर्दाना का रहने वाला है। उसने पुलिस को बताया कि कार ने एक्टिवा को पीछे से टक्कर मार दी थी। मैं कार वाले के पास पहुंचा तो उसने गाली देना शुरु कर दी मुझसे सहन नहीं हुआ और मैंने हाथ उठा दिया। झूमाझटकी के दौरान अचानक बैलेंस बिगड़ने से वो डंपर के नीचे आ गया। मुझे खुद इस बात का दुख है कि मेरे कारण उसकी मौत हो गई। पुलिस ने आरोपी युवक पर गैर इरादतन हत्या का मामला दर्ज किया है और रौंदने वाले डंपर के ड्राइवर को भी गिरफ्तार कर लिया है।

 

देखें वीडियो- केन्द्र सरकार के खिलाफ किसानों का प्रदर्शन

Show More
Shailendra Sharma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned