scriptजमानत मिलने की खुशी में समर्थकों ने की थी फायरिंग, रिहाई के बाद आकाश ने कहा- दोबारा बल्लेबाजी का मौका ना मिले | Celebratory firing outside BJP MLA Akash Vijayvargiya's office | Patrika News

जमानत मिलने की खुशी में समर्थकों ने की थी फायरिंग, रिहाई के बाद आकाश ने कहा- दोबारा बल्लेबाजी का मौका ना मिले

locationइंदौरPublished: Jun 30, 2019 11:41:55 am

Submitted by:

Pawan Tiwari

26 जून को गिरफ्तार हुए थे आकाश विजयवर्गीय।
नगर निगम के अधिकारियों की बैट से की थी पिटाई।

Akash Vijayvargiya
इंदौर. आकाश विजयवर्गीय ( akash vijayvargiya ) रविवार सुबह इंदौर जेल से रिहा हो गए। शनिवार को भोपाल की विशेष कोर्ट से जमानत मिली थी। जमानत की खबर मिलते ही बीजेपी विधायक आकाश विजयवर्गीय के समर्थकों ने इंदौर बीजेपी ऑफिस के बाहर जश्न मनाया। इस दौरान उनके समर्थकों ने हर्ष फायरिंग भी की। इसके अलावा आकाश विजयवर्गीय के समर्थकों ने आतिशबाजी और नारेबाजी भी की। शनिवार को भोपाल की विशेष अदालत ने 20-20 हजार के मुचलके पर आकाश विजयवर्गीय को जमानत दी थी।
https://twitter.com/ANI/status/1145186776291663872?ref_src=twsrc%5Etfw
 

मध्यप्रदेश बीजेपी नेता कैलाश विजयवर्गीय के बेटे आकाश विजयवर्गीय को जमानत की खबर मिलते ही इंदौर में उनके समर्थक उतावले हो गए और ढोल-नगाड़ों के साथ सड़क पर उतर आए और आकाश विजयवर्गीय जिंदाबाद के नारे लगाने लगे। इस दौरान एक शख्स हाथ में बंदूक लेकर हाथ में फायरिंग करता दिख रहा है। वीडियो में दिख रहा ये शख्स बंदूक में कारतूस लोड करता दिख रहा है फिर बड़े खतरनाक अंदाज में गोली चला रहा बहै। इस दौरान आकाश विजयर्गीय के समर्थक बीजेपी का झंड़ा लेकर नाच गा रहे थे।
https://twitter.com/hashtag/MadhyaPradesh?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
 

आकाश ने कहा- अब नहीं करूंगा बल्लेबाजी
जेल से बाहर आने के बाद आकाश विजयवर्गीय ने कहा- ‘मैं भगवान से प्रार्थना करता हूं कि मुझे दोबारा बल्लेबाजी करने का अवसर न दें। अब गांधीजी के दिखाए रास्ते पर चलने की कोशिश करूंगा। जेल से बाहर आने पर समर्थकों ने माला पहनाकर आकाश का स्वागत किया। रविवार को जेल प्रशासन ने आकाश को तय समय से डेढ़ घंटे पहले यानी साढ़े सात बजे ही रिहा कर दिया, ताकि जेल के बाहर भीड़ ना हो।
https://twitter.com/hashtag/MadhyaPradesh?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
 

26 जून को हुए थे गिरफ्तार
इंदौर नगर निगम ( Municipal Corporation ) के अधिकारी को क्रिकेट बैट से पीटने पर 26 जून के उन्हें गिरफ्तार किया गया था। भोपाल की विशेष अदालत ने भाजपा विधायक आकाश विजयवर्गीय को जमानत शनिवार को ही दे दी थी। लेकिन ‘लॉक-अप’ के तय समय तक स्थानीय जेल प्रशासन को उनकी जमानत का अदालती आदेश नहीं मिल पाने के कारण विजयवर्गीय को चौथी रात भी जेल में गुजारनी पड़ी थी। जेल सूत्रों की जानकारी के अनुसार, शनिवार को आकाश विजयवर्गीय ने जेल में स्वातंत्रता संग्राम सेनानियों की किताबें पढ़ी और कई लोग उनसे मिलने के लिए जेल में आए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो