scriptमहिलाओं की सूचना पर पकड़े गए चेन लुटेरे, पुलिस ने निकाला जुलूस | Chain robbers caught on information of women | Patrika News

महिलाओं की सूचना पर पकड़े गए चेन लुटेरे, पुलिस ने निकाला जुलूस

locationइंदौरPublished: Nov 20, 2019 12:01:28 am

विजयनगर इलाके में करते थे वारदात

महिलाओं की सूचना पर पकड़े गए चेन लुटेरे, पुलिस ने निकाला जुलूस

महिलाओं की सूचना पर पकड़े गए चेन लुटेरे, पुलिस ने निकाला जुलूस


इंदौर. पॉश कॉलोनी स्कीम न. 54 व स्कीम न. 74 में चेन स्नेचिंग करने वाले बदमाशों को विजयनगर पुलिस ने पकड़ा है। इलाके की महिलाओं से मिली सूचना के आधार पर पुलिस ने आरोपी पकड़े। मंगलवार को इन्हें मारते पीटते हुए इलाके में जुलूस निकाला गया।
टीआई तहजीब काजी के मुताबिक, लूट के मामले में आदेश निवासी कबीटखेड़ी, अमर जाट व मयंक निवासी सर्वहारा नगर, हेमंत निवासी रुस्तम का बगीचा और बग्गाराम को पकडा था। आरोपियों ने इलाके में चेन स्नेचिंग व मोबाइल लूट की घटनाएं कबूल की। इनसे पांच चाकू, सोने की चेन व मोबाइल मिले है। महिलाओं द्वारा आरोपियों के संबंध में दी गई सूचना के आधार पर पुलिस ने घेराबंदी कर आरोपियों को पकड़ा। इन पर पहले के भी आपराधिक मामले दर्ज है। पूरे इलाके में पुलिस ने आरोपियों का जुलूस निकाला।
पुलिस के मुताबिक, लगातार हो रही घटनाएं के कारण इलाके में घेराबंदी की थी। जिन महिलाओं के साथ घटनाएं हुई उनसे पूछताछ में आरोपियोंं का हुलिया पता चला. यह बात भी सामने आई कि आरोपी महिलाओं के गलियों में पहुंचते ही घटना करते थे जिसका मतलब है कि वे रैकी करते थे। पुलिस ने आरोपियों के सक्रिय रहने वाले इलाके मेें सादी वर्दी मेें पुलिसकर्मी तैनात किए थे। आरोपी इलाके के रेस्टोरेंट में बैठकर नजर रखते थे। घटना के लिए सक्रिय होते ही पकड़े गए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो