सुबह से हो रही रिमझिम बारिश, कल से शहर में तेज बारिश की संभावना

सुबह से हो रही रिमझिम बारिश, कल से शहर में तेज बारिश की संभावना

Reena Sharma | Publish: Aug, 08 2019 04:43:18 PM (IST) Indore, Indore, Madhya Pradesh, India

अब तक शहर में 22 इंच बारिश, औसत से करीब 12 इंच कम

इंदौर. सावन की झड़ी-सा माहौल पहली बार बना। सुबह से शुरू हुई रिमझिम देर रात तक रुक-रुककर जारी। फुहारों में लोग भीगते रहे। सुबह से रात तक करीब पौन इंच बारिश रिकॉर्ड की गई। शहर में करीब 22 इंच बारिश हो चुकी है, जो औसत से करीब 12 इंच पीछे है। मौसम विभाग की मानें तो अरब सागर और बंगाल की खाड़ी से बने सिस्टम से अगले दो दिन भी शहर में अच्छी बारिश की उम्मीद है।

must read : कमरे में पहुंची तो जवान बेटे को देखते ही चीख पड़ी मां, रोते-रोते पकड़ लिया शरीर

दिनभर रिमझिम बारिश से शाम को अलग-अलग हिस्सों जाम की स्थिति रही। बीआरटीएस पर गाडिय़ों की लंबी कतारें थीं, वहीं महू नाका, पलासिया, बॉम्बे अस्पताल सहित विजय नगर में भी लोग परेशान होते रहे। जंजीरावाला चौहारे पर तो करीब 2.30 घंटे तक जाम लगा रहा। छप्पन दुकान क्षेत्र में भीड़ के कारण यहां जाम लगा रहा। दिन के तापमान में भी खासी गिरावट आई। मौसम विभाग के मुताबिक दिन का अधिकतम तापमान 25.2 और न्यूनतम 24 डिग्री रिकॉर्ड किया गया।

must read : बुजुर्ग मां रोते हुए बोलीं -बेटी बारिश में घर से निकाल देती है, खाना मांगा तो कान पर फर्शी मार दी

शहर के तालाबों की स्थिति

- यशवंत सागर : 18.4 फीट

- बड़ा बिलावली : 15.6 फीट

- छोटा बिलावली : 00.0 फीट

- बड़ा सिरपुर : 09.11

- छोटा सिरपुर : 10.8

- लिम्बोदी : 02.10

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned