scriptगर्लफ्रेंड से मोबाइल पर चैटिंग: कहा-मुझसे बात करो, नहीं तो फांसी लगा लूंगा | Chatting with girlfriend on mobile: Said talk to me, otherwise I will | Patrika News

गर्लफ्रेंड से मोबाइल पर चैटिंग: कहा-मुझसे बात करो, नहीं तो फांसी लगा लूंगा

locationइंदौरPublished: Jun 11, 2022 01:12:33 am

Submitted by:

Mohammad rafik

फंदे पर मिले युवक के कान में लगा था ईयर फोन, नीचे पड़ा था मोबाइल (mobile)

गर्लफ्रेंड से मोबाइल पर चैटिंग: कहा-मुझसे बात करो, नहीं तो फांसी लगा लूंगा

गर्लफ्रेंड से मोबाइल पर चैटिंग: कहा-मुझसे बात करो, नहीं तो फांसी लगा लूंगा

इंदौर. परदेशीपुरा थाना क्षेत्र में गर्लफ्रेंड से मोबाइल पर चैटिंग के बाद युवक ने खुदकुशी कर ली। फंदे पर मिले युवक के कान में ईयर फोन लगा है। उसका मोबाइल नीचे पड़ा था। मोबाइल में देर रात किसी युवती से चैटिंग मिली है।
टीआइ पंकज द्विवेदी के मुताबिक, प्रतीक (19) पिता रूपसिंह कोटिया निवासी शीलनाथ कैंप कुलकर्णी नगर ने फंदा लगाकर खुदकुशी की है। शुक्रवार सुबह घटना का पता चला। वह 90 वर्षीय दादी की देखरेख के लिए रात में उनके साथ रहता था। जीजा विकास चौहान ने बताया, प्रतीक इकलौता बेटा था। उसकी बहन है। पिता टेलर हैं। मां जयपुर (Jaipur) के मानसरोवर हॉस्टल में नौकरी करती हैं। प्रतीक खिलौने की दुकान पर काम करता था। रात में दादी के सोने के बाद वह युवती से चैटिंग करता रहा। सुबह दादी जागी तो पोते को फंदे पर देख बदहवास हो गई। मोबाइल का लॉक खोलने पर पता चला कि युवती से लास्ट चैट देर रात करीब 3.30 बजे की थी। इसमें लिखा था कि मुझसे बात करो, नहीं तो मैं फांसी लगा लूंगा। परिजन को संदेह है कि वीडियो कॉल (Vidio call) करते हुए उसने आत्मघाती कदम उठाया है। मां के जयपुर से आने के बाद अंतिम संस्कार किया जाएगा। विकास ने मांग की है कि पुलिस दोषी के खिलाफ सख्त कार्रवाई कर परिवार को न्याय दिलाए। वहीं, एक अन्य मामले में प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे युवक ने फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली। युवक खरगोन (Khargone) का रहने वाला था। खुदकुशी का कारण अज्ञात है। मौके से सुसाइड नोट भी नहीं मिला है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो