महिला सिपाही से लकी ड्रॉ के नाम पर धोखा

महिला सिपाही से लकी ड्रॉ के नाम पर धोखा

Hussain Ali | Updated: 20 Jul 2019, 03:32:11 PM (IST) Indore, Indore, Madhya Pradesh, India

एमजी रोड इलाके का मामला

इंदौर. महिला सिपाही को एसएमएस पर साढ़े बारह लाख रुपए की कार लकी ड्रॉमें खुलने का झांसा दिया। काफी रुपए जमा करवाने के बाद भी कार नहीं मिली तो पुलिस को शिकायत की गई।

must read : हथौड़ा-डंडा लेकर टूट पड़े बदमाश, महिलाओं तक पहुंचने के लिए कार केफोड़े कांच

एमजी रोड पुलिस ने सिपाही मंजु तिवारी निवासी डीआरपी लाइन की रिपोर्ट पर नितिन कुमार, शंकर, अरुण, रोहित वर्मा, तपन गोगोई, कमल गोगोई के खिलाफ धोखाधड़ी का केस दर्ज किया। 7 जनवरी को महिला को एक एसएमएस आया। इसमें उसे होम शॉप एटीन के लकी ड्रॉ में साढ़े बारह लाख रुपए कीमत की टाटा सफारी कार खुलने का बताया गया। इसके बाद उसे मोबाइल से कुछ लोगों ने संपर्क किया। अलग-अलग प्रोसेस के नाम पर 2..33 लाख रुपए जमा करवा लिए गए। इसके बाद भी रुपए की मांग की जाती रही। महिला को शंका हुई तो रुपए वापस मांगे। पहले तो आरोपियों ने फोन पर बात की, लेकिन जब महिला रुपए वापस मांगने पर अड़ गई तो फोन उठाना बंद कर दिए। फरियादी ने एसएसपी को शिकायत की। मामला जांच के लिए क्राइम ब्रांच को दिया गया। जांच के बाद पुलिस ने केस दर्ज किया है। आरोपियों की तलाश की जा रही है।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned