बच्चे के साथ जा रही महिला से भानजे ने की छेड़छाड़, विरोध करने पर किया केमिकल अटैक

बच्चे के साथ जा रही महिला से भानजे ने की छेड़छाड़, विरोध करने पर किया केमिकल अटैक

Krishnapal Singh Chauhan | Publish: Sep, 23 2018 05:03:03 AM (IST) Indore, Madhya Pradesh, India

जूनी इंदौर थाना क्षेत्र की घटना

इंदौर. शहर में महिलाओं के प्रति बढ़ रहे अपराध थमने का नाम नहीं ले रहे। बाणगंगा क्षेत्र में हाल में डांसर पर हुए केमिकल अटैक के बाद जूनी इंदौर क्षेत्र में बच्चे के साथ जा रही महिला से भांजे ने छेड़छाड़ की और विरोध करने किया तो आरोपी ने उस पर केमिकल अटैक कर दिया। पुलिस ने आरोपी भांजे को गिरफ्तार कर केमिकल जब्त किया है। दो अन्य मामलों में पंढरीनाथ पुलिस व भंवरकुआ पुलिस ने युवती से मारपीट व मंदिर से दर्शन कर लौट रही किशोरी से छेड़छाड़ के मामले में केस दर्ज किया है।

केस -१

जांच अधिकारी रुक्मणि शर्मा ने बताया, ३५ वर्षीय महिला की शिकायत पर आरोपी नितेश उर्फ नीरज राजानी उर्फ सोनी निवासी पाश्र्वनाथ कॉलोनी के खिलाफ धारा ३५४, ३५४ क, ३५४ घ, २९४, ५०६ के खिलाफ शनिवार को केस दर्ज किया है। शुक्रवार रात करीब ८.१५ बजे महिला अपने बच्चे के साथ प्रकाश पैलेस की पार्र्किंग वीर सावरक र नगर के समीप से गुजर रही थी। तब रिश्ते में भानजा नितेश आया और बुरी नीयत से छेडऩे लगा। महिला ने विरोध किया तो नितेश ने उन पर केमिकल से फेंक दिया। केमिकल से पीडि़ता को कंधे व अन्य हिस्सों में तेज जलन होने लगी। उन्होंने मदद के लिए शोर मचाया तो नितेश वहां से भाग गया। पीडि़ता के थाने पहुंचने के बाद मेडिकल कराया। जांच में कम ज्वलनशील एसिड फेंकने की बात सामने आई है। घटना के बाद फरार नितेश को गिरफ्तार किया। आरोपी ने बताय की टॉयलेट क्लीनर से पीडि़ता पर अटैक किया है। उसकी निशानदेही से उक्त केमिकल जब्त किया है। आरोपी ने वारदात के पूर्व केमिकल को अपनी आटा चक्की की दुकान पर रखा था। उसने उक्त केमिकल साफ सफाई के उद्देश्य से दुकान पर लाने की बात कही है। वहीं पीडि़ता ने बताया की सिंधी कॉलोनी में उसका मायका है। हाल ही में उसकी दादी शांत हुई है इस वजह से वह यहां आई हुई है। जिस जगह आरोपी ने वारदात को अंजाम दिया उसके समीप ही उसकी आटा चक्की है। पीडि़ता ने यह भी बताया की जिस जगह उस पर हमला हुआ वहां से कुछ दूरी पर उसके रिश्तेदार का घर है।

केस- २

घर से युवती को बाल खींचकर निकाल कर पीटा

पंढऱीनाथ टीआई रॉबर्ट गिरवाल के मुताबिक १९ वर्षीय युवती की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी अकरम पिता हनीफ हाजी निवासी साऊथ तोड़ा घाटी के खिलाफ शुक्रवार को केस दर्ज किया है। पीडि़ता ने बताया की अकरम उसके समाज का है। वह उसे एक साल से पहचानती है। करीबन छह माह पूर्व उसने बातचीत करना बंद कर दी। आरोप है इस बात पर आरोपी शुक्रवार सुबह उसके घर पहुंचा। आवाज लगाने के बाद वह घर में लात मारकर घुस गया। फिर कहने लगा की तू मुझसे बात क्यों नहीं करती। पीडि़ता ने बात करने से इंकार किया तो आरोपी ने उसके बाल पकड़े और घर से बाहर खींचते हुए लेकर आया। फिर गालियां देते हुए लात घुसे से मारपीट करने लगा। हमले में पीडि़ता को आंख, चेहरे व कमर पर चोट आई। उसे पीटते देख मोहल्ले के लोग बीचबचाव करने पहुंचे। इसके बाद आरोपी वहां से भाग गया। घटना के बाद से ही पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है। टीआई ने बताया की इस मामले में २० वर्षीय महिला की शिकायत पर पीडि़ता के खिलाफ मारपीट व धमकी देने के मामले में केस दर्ज किया है। जांच में पता चला है की दोनों ही पक्ष में पूर्व से ही विवाद चल रहे है।

केस- ३
किशोरी को भाई के पीटने की खबर देकर बहाने से बुलाकर की छेड़छाड़

भंवरकुआ पुलिस ने १२ वर्षीय किशोरी से छेड़छाड़ के मामले में नाबालिग आरोपी के खिलाफ केस दर्ज किया है। किशोरी को भाई की पीटने की खबर देकर आरोपी ने बहाने से वीराने में बुलाकर छेड़छाड़ की बात सामने आई है। पुलिस के मुताबिक पीडि़ता ने बताया की वह मंदिर दर्शन कर घर जा रही थी, तब आरोपी ने उसे रोक कर कहा की उसके भाई को कोई मैदान में पीट रहा है। यह सुन वह भाई को मैदान में बचाने पहुंची। तब आरोपी उसके पीछे वहां पहुंच गया। उसने अंधेरे का फायदा उठाते हुए पीडि़ता को धक्का देकर जमींन पर पटक दिया। फिर झूमाझटकी कर उसके कपड़े उतारने लगा। इस दौरान पीडि़ता के कपड़े तक फट गए। आरोपी के इस कृत्य का उसने विरोध किया और वहीं पड़े पत्थर से हमला किया। वह आरोपी की चंगुल से छूटकर भागने लगी। रास्ते में वह पत्थर से उसका पैर टकरा गया। इससे उसे चोट भी पहुंची। घटना के संंबंध में उसने परिजनों को यह बात बताई। इसके बाद गुस्साए परिजन आरोपी के खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज कराने व उसके विरूध्द सख्त कार्रवाई की मांग करने लगे।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned