script

ग्वालियर-चंबल के साथ मालवा-निमाड़ पर भी फोकस, आज है तूफानी प्रचार का दिन

locationइंदौरPublished: Jul 04, 2022 09:23:22 am

Submitted by:

Manish Gite

देर रात इंदौर पहुंचे सीएम, कोर कमेटी की ली बैठक, आज 8 घंटे में 7 विधानसभाओं में करेंगे 5 रोड शो व 6 आमसभा

cm.jpg

इंदौर। भाजपा का फोकस ग्वालियर-चंबल के साथ ही मालवा और निमाड़ में भी है। इसलिए भाजपा ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी है। मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान सोमवार को आठ घंटे में तूफानी प्रचार करने वाले हैं। इससे पहले ही वे रविवार देर रात इंदौर पहुंचे और कोर कमेटी की बैठक ली। भाजपा कार्यालय में हुई बैठक में मुख्यमंत्री ने चुनावी तैयारियों का जायजा लिया और रणनीति पर चर्चा की। बैठक में सभी पूर्व व वर्तमान विधायक, कोर कमेटी और चुनाव संचालन समिति के सभी पदाधिकारी मौजूद थे। बैठक देर रात तक चली।

उधर, मुख्यमंत्री सोमवार को भाजपा प्रत्या शियों के समर्थन में 5 रोड शो और 6 सभाएं लेंगे। विधानसभा 2 को छोड़कर सभी विधानसभाओं में रोड शो और सभाएं होगी।

मीडिया प्रभारी रितेश तिवारी ने बताया कि सुबह 9 से 9.20 के बीच मुख्यमंत्री का काफिला रेसीडेंसी से गीता भवन चौराहा होते हुए पंचम की फेल पर मुन्ना कुन्हारे के निवास पर पहुंचेगा। यहां चाय-नाश्ता कर वे मालवा मिल से पाटनीपुरा, भमोरी, देवास नाका, लोहा मंडी होकर बजरंग नगर कांकड़ चौराहे पर पहुंचेंगे। सुबह 9.30 से 10 बजे तक बजरंग नगर कांकड़ से रोड शो प्रारंभ होकर निपानिया में राहुल गांधी चौराहे तक रहेगा, चौराहे पर सभा होगी। इसके बाद सुबह 10 से 10.10 के बीच मुख्यमंत्री न्यू लोहा मंडी, देवास नाका चौराहा से बाम्बे हॉस्पिटल, पीपल्याहाना होते हुए मूसाखेड़ी चौराहे से शिव नगर पहुंचेंगे।

 

शिव नगर से रोड शो प्रारंभ होगा और मूसाखेड़ी चौराहे पर सभा होगी। इसके बाद मुख्यमंत्री श्यामाचरण शुक्ला नगर में सभा को संबोधित करेंगे। फिर नलवखा चौराहे से पवनपुरी पालदा नाका तक रोड शो होगा और वे पवनपुत्र व अमर पैलेस कॉलोनी पहुंचेंगे। दोपहर 12.10 से 12.40 के बीच यहां सभा होगी।

यहां से मुख्यमंत्री का काफिला माणिकबाग ब्रिज से होते हुए पलसीकर चौराहा, इमली साहिब गुरुद्वारा से जवाहर मार्ग, पिपली बाजार चौराहे पर जाएंगे। दोपहर 12.50 से 1.30 बजे के बीच विजय चाट हाउस से रोड शो प्रारंभ होकर बड़ा सराफा, शक्कर बाजार, सीतला माता बाजार पहुंचेगा।

शीतला माता बाजार चौराहे पर सभा होगी। दोपहर 1.30 से 1.40 बजे तक मुख्यमंत्री शीतला माता बाजार से कुशवाह नगर चौराहे पर पहुंचेंगे। दोपहर 1.40 से 2.10 बजे के बीच यहां सभा होगी। इसके बाद मुख्यमंत्री नंदबाग रोड, सुपर कॉरिडोर होते हुए गांधी नगर चौराहा जाएंगे। रोड शो गणेश मंदिर तक रहेगा। दोपहर 2.40 से 4 बजे तक का समय आरक्षित रहेगा। शाम 4 से 5 बजे के बीच लवकुश चौराहा पर सभा होगी।

ट्रेंडिंग वीडियो