scriptChief Minister reached Indore directly from Gwalior | ग्वालियर-चंबल के साथ मालवा-निमाड़ पर भी फोकस, आज है तूफानी प्रचार का दिन | Patrika News

ग्वालियर-चंबल के साथ मालवा-निमाड़ पर भी फोकस, आज है तूफानी प्रचार का दिन

देर रात इंदौर पहुंचे सीएम, कोर कमेटी की ली बैठक, आज 8 घंटे में 7 विधानसभाओं में करेंगे 5 रोड शो व 6 आमसभा

इंदौर

Updated: July 04, 2022 09:23:22 am

इंदौर। भाजपा का फोकस ग्वालियर-चंबल के साथ ही मालवा और निमाड़ में भी है। इसलिए भाजपा ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी है। मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान सोमवार को आठ घंटे में तूफानी प्रचार करने वाले हैं। इससे पहले ही वे रविवार देर रात इंदौर पहुंचे और कोर कमेटी की बैठक ली। भाजपा कार्यालय में हुई बैठक में मुख्यमंत्री ने चुनावी तैयारियों का जायजा लिया और रणनीति पर चर्चा की। बैठक में सभी पूर्व व वर्तमान विधायक, कोर कमेटी और चुनाव संचालन समिति के सभी पदाधिकारी मौजूद थे। बैठक देर रात तक चली।

cm.jpg

उधर, मुख्यमंत्री सोमवार को भाजपा प्रत्या शियों के समर्थन में 5 रोड शो और 6 सभाएं लेंगे। विधानसभा 2 को छोड़कर सभी विधानसभाओं में रोड शो और सभाएं होगी।

मीडिया प्रभारी रितेश तिवारी ने बताया कि सुबह 9 से 9.20 के बीच मुख्यमंत्री का काफिला रेसीडेंसी से गीता भवन चौराहा होते हुए पंचम की फेल पर मुन्ना कुन्हारे के निवास पर पहुंचेगा। यहां चाय-नाश्ता कर वे मालवा मिल से पाटनीपुरा, भमोरी, देवास नाका, लोहा मंडी होकर बजरंग नगर कांकड़ चौराहे पर पहुंचेंगे। सुबह 9.30 से 10 बजे तक बजरंग नगर कांकड़ से रोड शो प्रारंभ होकर निपानिया में राहुल गांधी चौराहे तक रहेगा, चौराहे पर सभा होगी। इसके बाद सुबह 10 से 10.10 के बीच मुख्यमंत्री न्यू लोहा मंडी, देवास नाका चौराहा से बाम्बे हॉस्पिटल, पीपल्याहाना होते हुए मूसाखेड़ी चौराहे से शिव नगर पहुंचेंगे।

शिव नगर से रोड शो प्रारंभ होगा और मूसाखेड़ी चौराहे पर सभा होगी। इसके बाद मुख्यमंत्री श्यामाचरण शुक्ला नगर में सभा को संबोधित करेंगे। फिर नलवखा चौराहे से पवनपुरी पालदा नाका तक रोड शो होगा और वे पवनपुत्र व अमर पैलेस कॉलोनी पहुंचेंगे। दोपहर 12.10 से 12.40 के बीच यहां सभा होगी।

यहां से मुख्यमंत्री का काफिला माणिकबाग ब्रिज से होते हुए पलसीकर चौराहा, इमली साहिब गुरुद्वारा से जवाहर मार्ग, पिपली बाजार चौराहे पर जाएंगे। दोपहर 12.50 से 1.30 बजे के बीच विजय चाट हाउस से रोड शो प्रारंभ होकर बड़ा सराफा, शक्कर बाजार, सीतला माता बाजार पहुंचेगा।

शीतला माता बाजार चौराहे पर सभा होगी। दोपहर 1.30 से 1.40 बजे तक मुख्यमंत्री शीतला माता बाजार से कुशवाह नगर चौराहे पर पहुंचेंगे। दोपहर 1.40 से 2.10 बजे के बीच यहां सभा होगी। इसके बाद मुख्यमंत्री नंदबाग रोड, सुपर कॉरिडोर होते हुए गांधी नगर चौराहा जाएंगे। रोड शो गणेश मंदिर तक रहेगा। दोपहर 2.40 से 4 बजे तक का समय आरक्षित रहेगा। शाम 4 से 5 बजे के बीच लवकुश चौराहा पर सभा होगी।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Monsoon Alert : राजस्थान के आधे जिलों में कमजोर पड़ेगा मानसून, दो संभागों में ही भारी बारिश का अलर्टमुस्कुराए बांध: प्रदेश के बांधों में पानी की आवक जारी, बीसलपुर बांध के जलस्तर में छह सेंटीमीटर की हुई बढ़ोतरीराजस्थान में राशन की दुकानों पर अब गार्ड सिस्टम, मिलेगी ये सुविधाधन दायक मानी जाती हैं ये 5 अंगूठियां, लेकिन इस तरह से पहनने पर हो सकता है नुकसानस्वप्न शास्त्र: सपने में खुद को बार-बार ऊंचाई से गिरते देखना नहीं है बेवजह, जानें क्या है इसका मतलबराखी पर बेटियों को तोहफे में देना चाहता था भाई, बेटे की लालसा में दूसरे का बच्चा चुरा एक पिता बना किडनैपरबंटी-बबली ने मकान मालिक को लगाई 8 लाख रुपए की चपत, बलात्कार के केस में फंसाने की दी थी धमकीराजस्थान में ईडी की एन्ट्री, शेयर ब्रोकर को किया गिरफ्तार, पैसे लगाए बिना करोड़ों की दौलत

बड़ी खबरें

Delhi Excise Case: मनीष सिसोदिया के घर CBI के बाद अब ED दे सकती है दस्तक, मनी लॉन्ड्रिंग एंगल से जांच संभवझारखंड, बिहार, यूपी, और एमपी में मानसून फिर सक्रिय, 20 और 21 अगस्त को भारी बारिश का अलर्टJammu Kashmir Weather Update: उधमपुर में लैंडस्लाइड से गिरा मिट्टी का मकान, 2 बच्चों की मौत, बारिश से तबाहीRajiv Gandhi Birth Anniversary: पिता राजीव गांधी को यादकर भावुक हुए राहुल गांधी, बोले- देश के लिए जो सपना आपने देखा...CM हेमंत सोरेन के आवास पर आज UPA की बैठक, JMM, कांग्रेस और RJD होंगे शामिलजेपी नड्डा आज से हिमाचल दौरे पर, नाहन-पांवटा में करेंगे जनसभा को संबोधितMumbai News: यूजी और पीजी के छात्रों को लेकर बड़ी घोषणा, मुंबई में BEST की बसों में मिलेगा कंसेशन; पढ़ें डिटेल्ससचिन तेंदुलकर मुंबई हाफ मैराथन को दिखाएंगे हरी झंडी, 9.5 हज़ार धावक लेंगे हिस्सा
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.