scriptJeetu Soni की जांच में जुटे अफसरों को मुख्यमंत्री ने किया तलब | Chief Minister summoned officers engaged in Jeetu Soni's investigatio | Patrika News

Jeetu Soni की जांच में जुटे अफसरों को मुख्यमंत्री ने किया तलब

locationइंदौरPublished: Dec 12, 2019 12:22:58 pm

अब भोपाल में होगी बैठक, नई शिकायतों पर चल रही है जांच

जीतू सोनी की जांच में जुटे अफसरों को मुख्यमंत्री ने किया तलब

जीतू सोनी की जांच में जुटे अफसरों को मुख्यमंत्री ने किया तलब

इंदौर. माय होम संचालक जीतू सोनी मामले की समीक्षा के लिए मुख्यमंत्री ने इस ऑपरेशन में शामिल रहे पुलिस व प्रशासन के अफसरों को भोपाल बुलाया है। वहां पर अब तक हुई कार्रवाई की समीक्षा की जाएगी। इसकी पूरी रिपोर्ट तैयार कर अफसर जा रहे हैं। इस केस को लेकर मुख्यमंत्री कोई दिशा-निर्देश भी अफसरों को दे सकते हैं।
must read : जीतू की दो और गाडिय़ां पुलिस ने की जब्त, अफसरों को सख्त निर्देश – किसी के दबाव में न आएं

माय होम संचालक जीतू सोनी, उसके परिजन व साथियों पर अब तक करीब दर्जनों केस पुलिस दर्ज कर चुकी है। इनमें धोखाधड़ी, अवैध वसूली, धमकाने, अवैध कब्जा, मारपीट के मामले हैं। जीतू पर पहले भी 13 केस दर्ज हैं। इनमें से तीन में ही खात्मा हुआ है। जीतू सोनी की लोकस्वामी प्रेस ऑफिस, कनाडिय़ा स्थित घर, माय होम, ओल्ड पलासिया स्थित ओ-2 कैफे, साउथ तुकोगंज स्थित होटल बेस्ट वेस्टर्न, खजराना में शांतिकुंज कॉलोनी में अवैध कब्जे पर बने मकान को नगर निगम की टीम जमीदोंज कर चुकी है। जीतू सोनी की गिरफ्तारी पर तीस हजार रुपए का इनाम घोषित है। वहीं बेटे विक्की व भतीजे लक्की पर 10-10 हजार रुपए का इनाम घोषित है।
must read : जीतू सोनी के नाम पर मुंबई में धमकाती है ‘दूसरी पत्नी’, रहवासियों से कहती – ‘मुझे जानते नहीं हो, झूठे केस में फंसवा दूंगी।’

दो और शिकायतें मिलीं
गुरुवार को जीतू सोनी के खिलाफ दो और शिकायत पुलिस को मिली है। इनमें जांच की जा रही है। संभवत: इन मामलों में भी पुलिस केस दर्ज करेगी। वहीं होटल बेस्ट वेस्टर्न के पीछे बने होराइजन बिल्ंिडग में फ्लैट के नाम पर कई लोगो के साथ धोखाधड़ी हुई थी। इसमें कई केस अब तक दर्ज हो चुके हैं। इस मामले के पीडि़त लोग गुरुवार को नगर निगम में आवेदन देकर अपने फ्लैट पर जाने की अनुमति मांगेंगे। इस मामले में पुलिस अब कई लोगों की जांच कर रही है। इनमें भी केस दर्ज होने की संभावना है।
must read : जीतू ने मनोरोगी की जमीन पर भी कर लिया कब्जा, अब तक 40 केस हुए दर्ज

रेंज रोवर का नहीं चल रहा पता
जीतू सोनी के ऑफिस व घर पर खड़ी गाडिय़ों को पुलिस जब्त कर चुकी है। माय होम में खड़ी जीतू की ढाई करोड़ कीमत वाली रेंज रोवर कार का अब तक पता नहीं चला है। माय होम पर तोडफ़ोड़ की कार्रवाई के दौरान जीतू का ही एक बाउसंर इसे ले भागा था। ये बात जब अफसरों तक पहुंची तो उन्होंने पलासिया पुलिस को फटकार लगाई। इसी के बाद कार की तलाश शुरू की गई है। माय होम के सामने लगा सीसीटीवी कैमरा बंद मिला। अब घटना के समय वीडियोग्राफी करने वालों के वीडियो देखे जा रहे हैं। ताकि पता चल सके कार कौन लेकर भागा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो