script

4 साल की बच्ची बोली मेरे साथ गंदी हरकत करता है मौलाना, लोगों ने पीटा तो कई वारदातें कबूली

locationइंदौरPublished: May 08, 2018 11:24:29 am

4 साल की बच्ची बोली मेरे साथ गंदी हरकत करता है मौलाना, लोगों ने पीटा तो कई वारदातें कबूली

इंदौर. मासूम बच्चों को शिकार बनाने वाले मौलाना को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। उस पर पहले से कई केस चल रहे थे लेकिन हालिया केस में लोगों ने उसे जमकर पीटा और फिर पुलिस के हवाले कर केस दर्ज किया।
मौलाना को देखकर डर गया था बच्चा
मामला सोमवार रात झलारिया रोड का है। यहां 8 साल का बच्चा अपने पिता के साथ टाइल्स की दुकान पर था। तभी उसे खजराना की अनारबाग कॉलोनी का रहने वाला 21 वर्षीय कासिम मलिक अंसारी नजर आया तो वह उसे देखकर वह डरने लगा। उसने कासिम की ओर इशारा कर पिता को बताया कि यह मेरे साथ गंदी हरकत करता है। यह सुनते ही पिता और अन्य लोगों ने कासिम को पकड़कर पीट दिया। इसके बाद लोगों ने उसे पुलिस को सौंप दिया।
बच्चों को सुनसान इलाके में ले जाकर करता था गंदी हरकत
थाने में पूछताछ के दौरान कासिम ने कई बड़े खुलासे किए। उसने बताया कि वह चार बच्चों के साथ ऐसी हरकत कर चुका है। वह बच्चों को घर से दूर ले जाकर सुनसान इलाके में गंदी हरकत करता था और फिर बच्चों को घर के पास ले जाकर छोड़ देता था। वह मासूम बच्चों को अपना शिकार बनाता था ताकि वह कुछ बता न सकें। थाने में पूछताछ में के दौरान कासिम ने यह भी बताया कि वह मौलाना है।
4 साल की बच्ची के मामले में पहले से ही चल रहा है एक केस
लोगों ने बताया कि मौलाना पर एक केस पहले से ही चल रहा है। ये 4 साल की बच्ची और 11 साल के एक बच्चे को भी उठाकर ले गया था और बच्ची को अश्लील हरकत करने के बाद सुनसान इलाके में छोड़ गया था।
तब भी दोनों बच्चों ने बताया था कि मौलाना ने उनके साथ में गंदी हरकत की थी। मामले में खजराना पुलिस ने आरोपी के खिलाफ पॉक्सो एक्ट में कार्रवाई की है। चार साल की एक बच्ची के मामले में एमआईजी थाने में भी मौलाना के खिलाफ केस दर्ज दर्ज करने की कार्रवाई जारी है।

ट्रेंडिंग वीडियो